विदेशी लड़की ने तो किया तगड़ा डांस मगर सबकी आंखे कही और टिकी रही…

विदेशी लड़की ने तो किया तगड़ा डांस मगर सबकी आंखे कही और टिकी रही…

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म ‘लाइगर’ हाल ही में रिलीज हुई. लोगो द्वारा बॉलीवुड बॉयकट करने का असर इस फिल्म पर दिखा जिस वजह से यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई.लेकिन इस फिल्म का एक गाना आफत लोगो को खुब पसंद आया.जिस पर लोग आए दिन इस गाने पर रील वीडियो बनाते नजर आते है.हाल ही में एक ऐसा ही रील डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे दो जापानी लड़की आफत गाने पर डांस करती नजर आ रही है.लोगो द्वारा इनके रील डांस को खूब पसंद किया जा रहा है.

जापानी गर्ल ने किया हिंदी गाने पर डांस

वायरल वीडियो के शुरुआत के कुछ सेकंड बाद दोनो खूबसूरत गर्ल सेंटर में आती है और अपने डांस के जलवे दिखाने लगती है.यह बहुत ही स्लोमोशन तरीके से डांस करती है.यह बाद में अपने हाथ और पैरो के डांस मूव करती है.जो दिखने में वाकई लाजवाब है.कमाल की बात तो यह थी की यह दोनो गर्ल गाने को सही तरीके से लिप्सिंग करती नजर आती है.जो वाकई काफी हैरान करने वाला है इनका डांस वाकई में जितना सिंपल है उतना ही शानदार भी है. 15 सेकंड के इस रील वीडियो को लोगो द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

वीडियो देख यूजर्स की प्रतिक्रिया

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह वीडियो इंस्टाग्राम पर bollyque_jp नामक इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके हैं और कई हजार लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.कमेंट में एक यूजर सुपर मस्त कह रहा है तो एक अन्य यूजर आग कह रहा है तो बाकी यूजर इनके रील वीडियो पर दिल वाली इमोजी भेज रहे है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *