कोबरा को दोस्त समझ हाथो से पकड़ने की भूल कर दी लड़की, आगे आप सोच भी नहीं सकते क्या हुआ…

कोबरा को दोस्त समझ हाथो से पकड़ने की भूल कर दी लड़की, आगे आप सोच भी नहीं सकते क्या हुआ…

जहरीले सांपो की वैसे तो संसार में कई सारी प्रजातियां है.उन्ही में से एक होता है किंग कोबरा जो दुनिया का सबसे लंबा विषैला सांप है.इसके काटने से 10 से 15 मिनट में इंसान की मृत्यु हो जाती है.किंग कोबरा से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिस वीडियो को आप देखेंगे उसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.वायरल वीडियो में एक लड़की किंग कोबरा के साथ मस्ती करते दिखाई दे रही है.

किंग कोबरा के साथ लड़की की मस्ती

वीडियो में देख सकते है की एक टीवी शो में बहुत से किरदार नजर आ रहे है. थोड़ी देर में वहा ग्रीन रंग के अटायर में एक लड़की अपने एसिस्टेंस के साथ वहा टेबल पर एक बड़ा सा बॉक्स रखवाती है जिसमे किंग कोबरा होता है. वह जैसे ही किंग कोबरा को पकड़ कर बाहर निकालती है तो वहा खड़े अन्य किरदार उससे दूर चले जाते है उनके चेहरे पर डर स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है.लड़की किंग कोबरा को अपने गले में लटकाती है और उसका मुंह को अपने हाथ में लेकर सहलाती नजर आती है.वह अपनी भाषा में वहा खड़े लोगो से बात करती है.किंग कोबरा भी बड़ी मस्ती से उसके गले में लिपटा हुआ नजर आ रहा है.

वह उसको नीचे रखती है तभी उसका असिस्टेंट उसके सामने एक काला कपड़ा अपने हाथ में लेकर दिखाता है जिसे देखकर वह फन फैलाए खडा हो जाता है.लेकिन लड़की कोबरा के सिर पर हाथ रख उसे शांत कर देती है.कुछ देर ऐसा होने के बाद वो उसे फिर से उसी बॉक्स में रख देती है.इस वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है की यह लड़की कैसे किंग कोबरा को हैंडल कर रही है.

आपकी जानकारी के लिए बतादे यह वीडियो यूट्यूब पर TRANS7 OFFICIAL नामक एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक 18 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और हजारों की तादाद में लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *