सांप ने तो किया चूहे का शिकार फिर वही हुआ जो नहीं होना चाहिए था… देख पुरे गांव में फैला सन्नाटा…

सांप ने तो किया चूहे का शिकार फिर वही हुआ जो नहीं होना चाहिए था… देख पुरे गांव में फैला सन्नाटा…

बारिशों के मौसम में सांप अक्सर घरों में घुस जाते है.जिससे आम मनुष्यो को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है.वैसे सांप भोजन की तलाश में ही घरों में घुस आते है.हाल हीं में आजमगढ़ के गांव में एक सांप घुस जाने से हड़कंप मच गया.लोग उसे अपने बचाव के लिए मार न दे इसलिए वहा के कुछ समझदार लोगो ने इस सांप के रक्षा के लिए रेस्क्यू टीम की मदद ली.

जहीरले सांप ने किया कुछ ऐसा जिससे रेस्क्यू टीम को लगा झटका

वीडियो में देख सकते है की मौके पर पहुंचे स्नेक एक्सपर्ट गुड्डू मौर्या जी लोगो के साथ उस जगह आते है जहा सांप मौजूद था.सांप एक कोने में लेटा हुआ नजर आ रहा है.वह काफी सुस्त लग रहा है.रेस्क्यू टीम के लोग बताते है की शायद यह कुछ खाया हुआ है इसलीय यह ज्यादा हरकत नही कर रहा है.यह इंडियन स्पेक्टिकल कोबरा है जिसे भारतीय नाग, गेहुआन और फेतार के नाम से भी जाना जाता है. गुड्डू मौर्या जी जैसे ही इसके नजदीक आते है यह आक्रमक हो जाता है और उन पर हमला करने की कोशिश करता है.कुछ देर ऐसा होने के बाद मौर्या जी इसे अपने हाथो में पकड़कर उठाते है वैसे ही अपने शरीर को हल्का करने के लिए यह अपना खाया हुआ खाना पलट देता है.

जिसे देख वहा सभी लोग चौंक से जाते है.इसे वहा से निकालकर बाहर की ओर लाया जाता है.जहा सांप को देखने के लिए भारी मात्रा में भीड़ जुटी हुई थी.सांप को लोगो को दिखाकर उसे एक बैग में बंद कर रेस्क्यू टीम पास के जंगल में रिलीज कर देती है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह वीडियो यूट्यूब पर Guddu Maurya SarpMitra नामक यूटयूब चैनल से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके है और 50 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *