नाग नागिन को जोड़ा खाते समय शख्स ने डंडा मारकर किया बड़ी गलती हुआ ऐसा… मदद मिलने में हुई देर…

नाग नागिन को जोड़ा खाते समय शख्स ने डंडा मारकर किया बड़ी गलती हुआ ऐसा… मदद मिलने में हुई देर…

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो होते है जो आपको हैरान कर देते है.हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे.वायरल वीडियो में एक युवक सांप के काटने के डर से पेड़ पर चढ़ गया और चिल्लाने लगा. आस पास के लोगो इसकी चीख सुनकर इसके पास आए तो देखा वहा एक सांप नजर आया.

सांप को पकड़ने के लिए बुलाया जोगी

वीडियो में देख सकते है की लड़का एक पेड़ पर चढ़ा हुआ चिल्लाए जा रहा है.तभी एक आदमी की नजर पेड़ पर चढ़े युवक पर पड़ती है.उसने उससे पूछा की वह वहा क्यों चढ़ा हुआ है तो उसने बताया की नीचे एक जहरीला सांप है.सांप को देखने के बाद नीचे खड़े व्यक्ति ने किसी को लगाया.वह व्यक्ति तब तक अपने हाथ में लकड़ी लेकर सांप को दूर करता है पर सर्प वही पेड़ के पास सटा रहता है.थोड़ी देर बाद वहा पर एक जोगी आता है जिसे उस व्यक्ति ने फोन करके बुलाया था.वह जोगी आता है तो वह कोबरा सांप को वहा देखकर अपने झोले से एक बिन निकलता है,वह उस बिन को कोबरा के आगे बजाने लगता है.

कोबरा जो फन फैलाए उठा हुआ था वह नीचे होता है जैसे ही वो नीचे हुआ जोगी ने उसके ऊपर वह झोला फैंक दिया.थोड़ी देर बाद जोगी ने उस सांप को उसी झोले में बंद कर दिया.तब जाकर ऊपर चढ़े युवक के जान में जान आई वह नीचे बड़ी ही खुशी से नीचे उतरा.

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर Naag Jogi नामक एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक 1.2 मिलियन लोग देख चुके है और हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *