दरोगा जी भी हुवे हैरान जब सांप का देखा ऐसा कारनामा बच्ची को ये क्या हुआ…

दरोगा जी भी हुवे हैरान जब सांप का देखा ऐसा कारनामा बच्ची को ये क्या हुआ…

सांप एक ऐसा जानवर जो मनुष्य के इलाके में किसी ने किसी तरीके से आ ही जाता है.वैसे तो आपने सोशल मीडिया पर सांप के बहुत से वीडियो देखे होंगे उसके रेस्क्यू वीडियो देखे होंगे.लेकिन आज हम आपके सामने ऐसा वीडियो ला रहे है जिसे देखने के बाद आप जरूर हैरत में पड़ जायेंगे. हुआ कुछ यूं की एक सरकारी स्कूल में एक बड़े ड्रम के पीछे दो सांप लड़ाई करते हुए देखे गए.जब इस घटना को स्कूल प्रशासन ने देखा तो डर से उन्होंने स्थानीय पुलिस वालो को संपर्क किया.मौके पर पहुंचे दरोगा जी ने सांपो को वहा से निकलने के लिए स्नेक कैचर की मदद ली.

दो सांपो की लड़ाई ने लोगो को हैरत में डाला

वीडियो में देख सकते है की स्नेक कैचर वहा पहुंचता है.एक कमरे के बाहर पुलिस और लोगो की भीड़ काफी इक्कठा है.स्नेक कैचर कमरे ने प्रवेश करता है तो वहा देखता है की एक बड़ा सा ड्रम वहा रखा हुआ उसके पीछे एक स्नेक दूसरे स्नेक पर लेटा है.जैसे यह दोनो एक दूसरे को खाने के लिए तैयार हो.स्नेक कैचर बताता है की नीचे जो स्नेक है वह स्पेक्टिकल कोबरा है जो काफी जहरीला है तो दूसरा सांप बिना जहर वाला धामन है.स्नेक कैचर एक डंडे से उन्हें निकालता है लेकिन धामन स्नेक डंडे की छूते ही खुद ही बाहर आ जाता है.लेकिन जैसे ही स्नेक कैचर उसे और बाहर की ओर खींचता है इसके साथ कोबरा स्नेक भी आ जाता है.वह दोनो स्नेक को लेकर बाहर की ओर आता है.इतने खतरनाक मंजर को वहा खड़े लोग अपने मोबाइल फोन के कैमरों में रिकॉर्ड कर रहे होते है.

स्नेक कैचर ने सबसे पहले रैट स्नेक को एक बैग में डाल दिया तो वही कोबरा को एक डिब्बे में बंद कर दिया.स्नेक कैचर वहा से निकलकर एक सुनसान जगह पर अलग अलग समय पर रिलीज कर देता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर hariom Snake saver नामक एक यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक कई लाख लोग देख चुके है और हजारों की संख्या में लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *