3 बच्चे को मारने के बाद मां को भी जिंदा निगल रहा था सांप तभी मधुमख्खियो ने के झुण्ड ने बोला धावा

3 बच्चे को मारने के बाद मां को भी जिंदा निगल रहा था सांप तभी मधुमख्खियो ने के झुण्ड ने बोला धावा

सांप कोई भी हो उसके घर में आ जाने से मनुष्य के जान में आफत आ ही जाती है.सांप इंसान के घर में अक्सर भोजन की तलाश में आते है.ताकि वह भी अपने पेट को भर सके.वैसे आपने बहुत से सांप के वीडियो देखे होंगे पर आज हम जिस वीडियो को दिखाएंगे उसे देखकर आपका भी सिर चकरा जायेगा.

सांप का ऐसा कारनामा जिसे देख हैरान हो जाएंगे आप

वीडियो में देख सकते है की स्नेक कैचर मौके पर पहुंचा हुआ है.वह घर के अंदर प्रवेश करता है तभी एक कमरे में एक बड़ा सा सांप दिखाई देता है.वह सांप एक पक्षी के पिंजरे के पास दिखाई देता है.घर वालो द्वारा स्नेक कैचर को बताया गया की इस पिंजरे में दो पक्षी के बच्चे थे जिसे इस सांप ने खा लिया है.स्नेक कैचर बोलता है की इस स्नेक को इंडियन रैट स्नेक और हिंदी में इसे धामन के नाम से जाना जाता है. इसका मुख्य भोजन चूहा होता है.लेकिन इस घर में चूहा न मिलने पर इस स्नेक ने पक्षी के बच्चो पर ही हमला बोल दिया.स्नेक कैचर बताता है की भले ही यह स्नेक जहरीला नही है लेकिन यह काटता बहुत जोरो से है.इसलिए इससे सावधान रहने की जरूरत है.स्नेक कैचर उस सांप को पकड़कर बाहर की ओर लाता है और उसे एक बैग में बंद कर देता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह वीडियो यूट्यूब sujay snake saver नामक एक यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक हजारों से ज्यादा लोग देख चुके है.

ऐसी ही दिलचस्प वीडियो देखने के लिए हमारे पेज से बने रहे.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *