ठंडी के मौसम में तोते को नहलाने चले थे पापा, पकड़ते ही तोते ने दिया ऐसा जवाब, पापा हुए बेहोश- वीडियो वायरल

ठंडी के मौसम में तोते को नहलाने चले थे पापा, पकड़ते ही तोते ने दिया ऐसा जवाब, पापा हुए बेहोश- वीडियो वायरल

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम बन चुका है. जहा पर रोजाना न जाने कितने वीडियो देखने को मिलते है जिसमे कुछ हैरान करने वाले होते है तो कुछ बेहद ही मजेदार होते है. हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख आप अपनी हंसी रोक नही पाओगे.वायरल वीडियो में एक तोता अपनी बातो और हरकतों से कुछ ऐसा करता या कहता नजर आ रहा है जिसे देख लोग बहुत ही खुश नजर आ रहे है.

तोता का निराला अंदाज ने लोगो को हंसाया

वायरल वीडियो में देख सकते है की एक व्यक्ति तोते को पिंजरे से बाहर निकालता है.उसे वह व्यक्ति अपने हाथो में लेकर घर के चक्कर लगा रहा रहता है.पीछे एक महिला तोते से कुछ बात करती नजर आती है जिसका जवाब भी तोता बड़ी ही खूबसूरती के साथ देता हुआ दिखता है.वह उसे आई लव यू कहती है.तोता उन दोनो व्यक्ति और महिला को मॉम डैड कहकर पुकार रहा होता है.कुछ देर बाद तोता आई लव यूं कहने लगता है जिसका जवाब वही महिला देती है.वह दोनो अपने तोते के साथ मजाक मस्ती करते है.तोता व्यक्ति के हाथ से उतरकर इधर से उधर जाके मस्ती करता हुआ नजर आता है.

जब वह तोता कुर्सी पर बैठा नजर आता है दोनो लोग उसके सिर को बड़े ही प्यार से सहलाते नजर आते है.लेकिन तोता शायद उस व्यक्ति से नाराज है इसलिए वह उसके सिर पर आकर बैठ जाता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर Pab family नामक एक यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक 80 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और डेढ़ लाख से अधिक लोग इस वीडियो को पसंद कर रहे है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *