पेप्सी के फैक्ट्री में छिपा था सांप किया 4 लोगो को घायल कैसे बची जान… हक्का बक्का हुवे लोग

पेप्सी के फैक्ट्री में छिपा था सांप किया 4 लोगो को घायल कैसे बची जान… हक्का बक्का हुवे लोग

सांप एक ऐसा जहरीला जानवर जो इंसानों के बीच कभी भी अपनी इच्छा से आ जाता है. वैसे भी सांप अपने शरीर के अनुसार किसी भी तरीके से ढाल सकता है.वैसे आपने तो सांप को इंसानी घरों से रेस्क्यू वाले वीडियो बहुत देखे होंगे,पर आज जो हम आपके सामने सांप का ऐसा वीडियो रख रहे है जिसमे उसे किसी घर या ऐरे गैर जगह से नही,बल्कि एक पेप्सी वाली फैक्ट्री के अंदर से उसका रेस्क्यू किया गया.

फैक्ट्री के अंदर सांप से लोगो में दिखा दहशत

यह घटना तब हुई जब सुबह के समय फैक्ट्री का एक कर्मचारी माल को ऑटो में चढ़ा रहा था.उसी दौरान उसे वहा एक जहरीला स्नेक देखने को मिला.स्नेक को देखते ही कर्मचारी ने वहा और काम कर रहे लोगो को सूचित कर स्थानीय कैचर को संपर्क किया.वीडियो में देख सकते है की महिला स्नेक कैचर वहा पहुंची हुई है.वहा बहुत सारे ठंडा रखा हुआ है.स्नेक कैचर सारे समान को वहा के मजदूरों के मदद से हटावती है.कुछ देर तक पूरा समान निकल जाने के बाद वहा एक मध्यम आकार का स्नेक दिखाई देता है.स्नेक कैचर उस स्नेक को पूछ से पकड़कर उठाती है.

स्नेक बार उनके पकड़ से छुटने की कोशिश करता है पर उससे पहले ही स्नेक कैचर ने उस स्नेक को एक डिब्बे में बंद कर दिया.यह एक कोबरा सांप था जो काफी जहरीला होता है.स्नेक कैचर रात के अंधेरे में कोबरा को एक अनजान और इंसानी बस्ती दूर एक जगह पर सांप को रिलीज कर देते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर “snake saver family” यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *