रात को चाचा के खटिये पर चढ़ कर सांप ने किया तांडव चाचा को हुआ…

रात को चाचा के खटिये पर चढ़ कर सांप ने किया तांडव चाचा को हुआ…

सांप जहरीला जानवर है जो बिना किसी आवाज के घरों में प्रवेश कर ही जाता है. सोचिए क्या हो जब आप रात को सोने की तैयारी कर रहे हो और उसी समय आपको एक जहरीला स्नेक देखने को मिल जाए.जरूर ही आपके होश उड़ जायेंगे,ऐसा ही कुछ घटना गाजीपुर के एक गांव में देखने को मिला जब एक घर में आधी रात को एक सांप के देखे जाने से हड़कंप मच गया.

ऐसा खतरनाक सांप जिसे देख लोगो की

घरवालो ने कुछ घटना से होने से पहले ही वहा पर स्नेक रेस्क्यू टीम को बुला लिया.वीडियो में देख सकते है की स्नेक कैचर सीढ़ियों के नीचे जाते है जहा स्नेक के देखे जाने की बात की गई है.वहा पर कई ढेर सारे कपड़े रखे गए थे जिन्हे स्नेक कैचर ने बाहर की ओर निकाल दिया. वहा एक कोने में थोड़ा मिट्टी में एक छेद दिखाई देता है स्नेक कैचर ने अपने स्टिक से वहा की मिट्टी को ऊपर से निकाल दिया.तभी वह छिपा स्नेक भी सबकी नजर में आ जाता है.स्नेक कैचर मौर्य जी बताते है की यह भारत के सबसे जहरीला स्नेक कॉमन करैत है,इसे निशाचर भी कहा जाता है क्योंकि यह रात के समय ही ज्यादा ही निकलता है.

मौर्या जी उसे पकड़कर बाहर की ओर ले आते है जहा आस पास के लोग भी स्नेक को देखने के लिए इक्कठे हो गए थे.मौर्या जी फिर उसे एक बैग में बंद कर उसे उसके अनुकूलित वातावरण में रिलीज करने के लिए निकल पड़ते हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर Guddu Maurya SarpMitra यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक 50 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *