पानी काटंकी साफ कर रही थी महिला तभी टंकी में छिपे सांप ने कर दिया….. टंकी साफ करना हुआ दुस्वार

पानी काटंकी साफ कर रही थी महिला तभी टंकी में छिपे सांप ने कर दिया….. टंकी साफ करना  हुआ दुस्वार

सांप का क्या है वह कही भी कभी भी आ जातें है. ज्यादातर सांप बरसात के मौसम में देखने को मिलते है. हाल ही में एक जगह जहा घर मकान बनाने का काम चल रहा था.तभी उसी दौरान एक बड़ा सा सांप के देखे जाने से हड़कंप मच गया.वहा काम कर रहे लोगो ने सांप के काटने के डर से वहा का काम बंद कर दिया.सांप को सुरक्षित पूर्वक वहा से निकालने के लिए स्थानीय स्नेक कैचर की सहायता ली.

महिला स्नेक कैचर ने बड़े से सांप को निकाला

वीडियो में देख सकते है की महिला स्नेक कैचर मौके पर पहुंची हुई है.वहा पर बांस की बल्ली और मकान बनाने का सारा सामान रखा हुआ है.वहा के वर्कर महिला स्नेक कैचर को बताते है की बांस की बल्ली के नीचे एक सांप है.महिला स्नेक कैचर बल्ली को हटाती है तभी उसके नीचे वह सर्प दिखाई देता है.वह उसको उठा लेती है साथ में बताती है की यह सांप धामन सर्प है जो जहरीला नही होता है.वह उसका मुंह पकड़कर उठाती है वहा के लोगो को दिखाती है.

धामन सांप उसके हाथ में लपेटते हुए दिखता है.वह बहुत ही बेखौफ अंदाज से सांप को हैंडलिंग कर रही है.वह सांप को लोगो के सामने एक बैग में डालती है फिर उसको एक अनुकूलित वातावरण में रिलीज करने के लिए वहा से निकल पड़ते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर “GURUKUL EduTech”नामक चैनल से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक 8 लाख 80 हजार से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा शेयर किया गया है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *