काम करके घर जाते हुवे रस्ते में सो गया मजदुर तभी सांप ने किया कांड… देख पूरा गांव रो पड़ा

काम करके घर जाते हुवे रस्ते में सो गया मजदुर तभी सांप ने किया कांड… देख पूरा गांव रो पड़ा

सांप कितना जहरीला जानवर है शायद ही आपको बताने की जरूरत है. सांप किसी न किसी कारणवश इंसानी इलाके में आ जाते है जिससे हमे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है.हाल हीं में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे सांप ने राह चलते शख्स को काट लिया.आइए इस वायरल वीडियो को देखते है और इस पर बात करते है.

लड़का बन रहा था हीरो तभी सांप ने काट लिया

वीडियो में देख सकते है की एक आदमी साइकिल से सड़क पर आ रहा है.तभी वह एकदम से रुक जाता है क्योंकि उसके आगे एक सांप अपना हुड उठाए खड़ा हुआ है.जिसे देख वह आदमी साइकिल छोड़ किनारे एक पेड़ के पास चला जाता है.तभी एक काले रंग का कुर्ता पहने एक लड़का उस आदमी के पास आता है उसके वहा खड़े होने का कारण पूछता है तो वह उसे रास्ते की ओर दिखा देता है.वह लड़का सांप के पास आकर उसके साथ मस्ती करने लगता है और उसे बार बार टच करता है.फिर एकदम से वह उसको पूछ सहित उठा लेता है तभी वह सांप उसको एकदम से काट लेता है और वह लड़का वहा अचेत होकर गिर जाता है.

जिसे देख वह आदमी घबरा जाता है और तुरंत फोन से किसी को बुलाता है.थोड़ी देर में वहा एक जोगी आते है वह सांप को अपने वश में कर उसे एक बैग में डाल देते हैं और लड़के को इलाज के लिए अपने साथ ले जाते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे यह वीडियो यूट्यूब पर “King Cobra Tv” यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है.इस वीडियो को अब तक हजारों की संख्या में लोग देख चुके हैं.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *