हिरन को केला खिला रही थी महिला, फिर हिरन ने किया ऐसा कारनामा… देख सबका दिल दहला केला खाते ही हिरन को हुआ…

हिरन को केला खिला रही थी महिला, फिर हिरन ने किया ऐसा कारनामा… देख सबका दिल दहला केला खाते ही हिरन को हुआ…

हिरण उन स्तनधारी जीवो की श्रेणी में आता है जो कि आमतौर पर घास के मैदानों में ही पाए जाते हैं हिरण स्वभाव से बेहद चंचल और दिखने में बहुत ही आकर्षक नजर आता है आमतौर पर हिरण को वैसे डरपोक किस्म का जानवर कहा जाता है लेकिन खतरा महसूस होने पर हिरण की रफ्तार किसी बंदूक की गोली की रफ्तार से भी कहीं ज्यादा तेज है। हिरण एक ऐसा प्राणी है जो संपूर्ण विश्व में पाया जाता है पृथ्वी पर हिरण की आंखें और स्तनधारी जीवो में सबसे बड़ी और खूबसूरत होती हैं जिन्हें हम हिरनी आंखें भी बोलते हैं हिरण के सींग काफी मजबूत होते हैं। इनके सींगो की ब्लैक मार्केट में तस्करी भी की जाती है।

हिरण को केला खिला रहा शख्स
हिरण उन जानवरों में से एक है जो जरा भी खतरा महसूस होने पर किसी बंदूक की गोली से भी तेज रफ्तार से भागती है आज के इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि हिरण और हिरण के बच्चे को एक महिला अपनी कार के शीशे को खोलकर उसे केला खिलाती नजर आ रही है यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है हिरण उन जानवरों में से एक है,जो अपनी खूबसूरत आंखों और अपने दौड़ने की क्षमता की वजह से जंगल में एक अपनी अलग पहचान बनाए हुए है।

यूजर्स ने दिए क्यूट रिएक्शन
सोशल मीडिया यूजर्स को यह वीडियो काफी पसंद आया लोग इस वीडियो पर वीडियो को देखकर जमकर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं अब तक इस वीडियो को 267k लाइक के साथ ही लोग अब तक इस वीडियो को देखकर 1.4 के कॉमेंट कर चुके हैं और लोग अभी भी इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *