पाकिस्तान का वीडियो वायरल हुआ मगर भारत का डांस तो देख विश्वास नहीं करेंगे…

पाकिस्तान का वीडियो वायरल हुआ मगर भारत का डांस तो देख विश्वास नहीं करेंगे…

शादियों का सीजन शुरू हो चुका है और आजकल शादियों में लोग डांस करके अपने वीडियोस बनाकर वायरल कराने के अलावा लोग आजकल डांस सीख कर लोग शादी ब्याह में डांस करते भी नज़र आते हैं, आजकल वेडिंग प्लानर के थ्रू शादियों में तैयारियां कराई जाती हैं जिनमें उनके अपने कोरियोग्राफर भी होते हैं जो आकर के लोगों को हर एक फंक्शन के अकॉर्डिंग लोगों को डांस तैयार कराते हैं। शादी में डांस से जुड़े तमाम वीडियो सबको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे।
लेकिन इन्हीं वीडियोस में आजकल एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जहां आप लड़के वर्सेस लड़की का डांस देख सकते हैं जो कि पुराने गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

गर्ल्स वर्सिस बॉयस
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कहीं शादी का फंक्शन है जान लोगों की काफी भीड़ भी लगी हुई है इसे भीड़ में डीजे पर पहले लड़कियों का डांस होता है जहां दो लड़कियां स्लो मोशन में “भीगा भीगा है बदन पुराने” गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है इस गाने को लता मंगेशकर जी ने अपनी खूबसूरत आवाज दी है। जहां लोग उस लड़की का डांस देखकर वोटिंग करते भी नजर आउटिंग करते हुए और तालियां बजाते हुए भी नजर आ रहे हैं और दूसरे वीडियो दूसरे कैंप में आप देख सकते हैं कि सेम इसी गाने पर किसी शादी फंक्शन में ही डीजे पर एक लड़का रेड कुर्ता और पजामा पहने हुए इसी गाने पर अपनी नजाकत के साथ अपनी कमर को लचक आता हुआ दिखाई दे रहा है और उसके एक्सप्रेशंस लोगों को भा रहे हैं लोग तालियां बजा कर कर हूटिंग भी करते नजर आ रहे हैं बता दें आजकल यह गाना सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है।

वीडियो हो रहा वायरल
सोशल मीडिया पर यह सॉन्ग काफी तेजी से वायरल हो रहा है सबसे पहले इस गाने पर आयशा नाम की एक पाकिस्तानी लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ जिसके बाद से लोग इस पर अपने वीडियो बनाते हुए नजर भी आ रहे हैं,और सभी के वीडियोस काफी तेजी से वायरल भी हो रहे हैं, यह गर्ल्स वर्सेज बॉयज फेस ऑफ वीडियो “आरके सेम यू” यूट्यूब अकाउंट पर पोस्ट है,जिस पर अब तक 500 के व्यूज़ के साथ ही 3.5 के लाइक्स आ चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *