हाथी के साथ मस्ती करना पड़ा भरी, हाथी ने मस्ती में किया ऐसा मजाक…. देखर विश्वास नहीं कर पायेंगे

हाथी के साथ मस्ती करना पड़ा भरी, हाथी ने मस्ती में किया ऐसा मजाक…. देखर विश्वास नहीं कर पायेंगे

आकार में विशालकाय हाथी उन जानवरों में से एक है जो कि अपने आकार में बड़े होने की वजह से और साथ ही समझदारी की वजह से भी जानी जाती है दरअसल हाथी को हम बुद्धिमान जानवरों में एक माना जाता है जिससे जो चीज जितनी जल्दी सिखाया जाता है उसे बहुत ही जल्दी सीखने की क्षमता रखती है। हाथी की हरकतें लोगों को हंसने पर मजबूर करते हैं तो हाथी का गुस्सा लोगों को काफी नुकसान पहुंचाता है अभी तक आपने सोशल मीडिया पर हाथियों से रिलेटेड वीडियो तो देखे होंगे जहां हाथियों के फनी वीडियोस के साथ इनके गुस्से वाले वीडियो देखेंगे,जहां यह अपनी सूंड से ड्रम बजा कर लोगों को हंसाने का काम करता है वही अपने उसी सूंड से बड़े से बड़े पेड़ को उखाड़ फेंकने में भी सक्षम है। आज के वायरल वीडियो में भी आपको कुछ ऐसा देखने को मिले जहां एक शख्स हाथी के साथ मस्ती करता हुआ नजर आ रहा।

हाथी की सूंड पर झूला झूल रहा शख्स
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स जो हाथी कहावत है वहां थी के पास खड़ा था अचानक उसने हाथी को इतने प्यार से सहला आया और हाथी ने तुरंत उसे झुक कर अपना सॉन्ग नीचे किया जिसके दातों पर वह शक्स बैठी है और बैठने के बाद उस हाथी ने उससे झूला झुलाने शुरू किया जिस का आनंद लेते हुए उस शख्स को देखा जा सकता है जहां वह हाथी के सॉन्ग पर बैठकर बेहद खुश हैं नजर आ रहा था अब तक यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया है।

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
हाथी के रूम पर बैठकर झूला झूलते हुए इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो गया लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और लोग सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर भी इस वीडियो को पोस्ट कर रहे हैं दरअसल यह पोस्ट पर अब तक ढेरों व्यूज़ के साथ ही ढेरो लाइक भी आ चुके हैं और लोग कमेंट बॉक्स में जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *