खुले में शौच करने गया शख्स तभी सांप ने किया ऐसा कांड… मदद आने में हुई देर और हुआ…..

खुले में शौच करने गया शख्स तभी सांप ने किया ऐसा कांड… मदद आने में हुई देर और हुआ…..

बदलते दौर के साथ लोग सोशल मीडिया से काफी जुड़ गए हैं अब लोग अपने मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया का यूज कर अपने काम से जुड़े वीडियोस इंटरनेट के जरिए लोगों तक पहुंचाते हैं और उन्हें जागरूक करते हैं।सोशल मीडिया पर कई तरह के जानवरों के वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं। इनमें से कुछ वीडियोज कुछ जानवरों के रेस्क्यू के। जहां एक तरफ लोगों को सांप के नाम से ही डर लगने लगता है तो वहीं कुछ लोगों को सांपों के वीडियोज देखना पसंद होता है।

पानी पाइप के पीछे दुबक कर बैठा था दुनिया का सबसे जहरीला कोबरा, रेस्क्यू करने पर कोबरा ने कर दिया हमला

पुराने समय में सांपों के कई सारे खंडहर हुआ करते थे पर जैसे जैसे लोगों की आबादी बढ़ती जा रही है। उसी तरह से इनके रहने के ठिकाने खत्म हुए जा रहे हैं। इस वीडियो को देखकर लोगों की जान हलक में आ जाएगी। इस वीडियो में एक कोबरा ढेर सारे पाइपों के बीच में छिपे हुए देखा जा सकता है। वायरल वीडियो में एक कोबरा पाइपके बीच में दुबक कर आराम फरमा रहा है। वहां के लोगों ने जब उसे देखा तब उनकी सिट्टी पिट्टी गुल हो गई उनके हाथ-पैर ठंडे पढ़ने लगे फिर उन्होंने स्नेक कैचर को कॉल कर बुलाया और उनकी मदद से उस पर काबू पाया स्नेक कैचर टीम के एक बुजुर्ग ने बड़ी ही बहादुरी के साथ उसको पकड़ा और एक मटके में कैद कर लिया फिर उसे दूर जंगल में ले जाकर छोड़ दिया जंगल में इस कोबरा को छोड़ती ही वह स्नेक रेस्क्यू टीम के तरफ ही आने लगता है तब खुद को बचाने के लिए रेस्क्यूअर वहां से भाग निकले।

बड़ी मुश्किल से रेस्क्यू कर जंगल में छोड़ा गया इस काले कोबरे को

इस समय हम वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है इस वीडियो को हजारों लोगों ने देख रखा है और सब्सक्राइब भी किया है। अगर आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब के अकाउंट @Mr. Indian hacker vlogs पर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *