Toilet में जैसे ही बैठा शख्स,फुंकारते निकल आया जहरीला सांप,फिर जो हुआ…

Toilet में जैसे ही बैठा शख्स,फुंकारते निकल आया जहरीला सांप,फिर जो हुआ…

जैसा कि आप जानते हैं कि सांप एक खतरनाक विषैला जीव है। मनुष्य इसके नाम से ही भयभीत हो जाते हैं। अगर एक बार कोई मनुष्य उसके संपर्क में आ जाए तो उसकी मृत्यु निश्चित है यह एक ऐसा जीव है जो इंसान को और किसी भी प्राणी को तुरंत ही डस कर जान ले लेने तक की क्षमता रखता है। आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि आदमी कितना दहशत में आ सकता है जिसने अपनी टॉयलेट में एक सांप देखा हो। जी हां आपको यह जानकर और भी हैरानी होगी कि सांप एक घर के टॉयलेट के अंदर पाया गया है

टॉयलेट में जैसे ही बैठा यह शख्स, फुंकार मार बाहर निकला सांप

कभी-कभी हमारे जीवन में कुछ ऐसी घटनाएं घटित होती हैं जिसे सोच पाना और समझ पाना बिल्कुल भी संभव नहीं होता है और हमें कुछ ऐसे वीडियोस भी देखने को मिल जाते हैं जिस पर यकीन करना संभव नहीं होता अगर यह कैमरे में कैद ना हुआ हो तो। जैसा कि आप इस वीडियो में देख रहे होंगे कि एक सांप टॉयलेट मे बैठे हुआ पाया गया है। आप भी यह सोच कर हैरान होंगे कि कैसे आखिर टॉयलेट के अंदर पाया जा सकता है इस वीडियो को देखकर यह कहा जा सकता है कि रेस्क्यूअर उसे वहा से निकालने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन यह वहां से बिल्कुल भी नहीं हट रहा। आगे जो हुआ वह आप इस वीडियो में तो देख ही रहे होंगे।

सांप को टॉयलेट में देख शक्श अब भी दहशत में

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो लोगों को काफी आश्चर्यचकित कर दे रहा है लोग यह देखकर दंग रह जा रहे हैं कि कैसे एक सांप टॉयलेट के अंदर घुस गया। आपकी जानकारी के लिए बता देगी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 11 k से ज्यादा व्यूज प्राप्त कर चुका है और लोग इस वीडियो पर कमेंट कर टॉयलेट में सांप के आ जाने पर आश्चर्य जता रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *