सांप को पकड़ते वक्त हुई छोटी गलती, फिर सांप ने शख्स के ऊँगली पर हमला… हॉस्पिटल जाते वक्त

सांप को पकड़ते वक्त हुई छोटी गलती, फिर सांप ने शख्स के ऊँगली पर हमला… हॉस्पिटल जाते वक्त

सांपों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर तो काफी ज्यादा देखने को मिल ही जाते हैं। लोगों को इस तरह के सांप के वीडियोस देखना काफी पसंद आता है। सांप दुनिया का सबसे खतरनाक तथा विषैले जानवरों में से एक है सांप कब, कहाँ छुप कर बैठा है यह बात किसी को मालूम नहीं हो पाता। यह अक्सर कर ठंडी तथा नमी वाले जगहों पर पाए जाते हैं।

जहरीले कोबरा के काटने से मिर्जा एमडी आरिफ की जान खतरे में, हालत गंभीर

एमडी आरिफ के वीडियोस साधारणतः सोशल मीडिया पर स्नेक रेस्क्यू से जुड़े वीडियोस इनके ऑफिशियल चैनल से शेयर किए जाते हैं एमडी आरिफ के सब्सक्राइबर की संख्या काफी ज्यादा है और यह वीडियोस लाइक्स बटोरने वाले वीडियो में से एक है इनके वीडियोस काफी फेमस होते हैं।आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से एक काला कोबरा एक त्रिपाल के पीछे छुप कर बैठा हुआ था तभी वहां के लोगों ने एम डी आरिफ से कांटेक्ट कर बुलाया तथा उनकी मदद से उस सांप को काफी कठिनाइयों के बाद निकालने में कामयाबी हासिल की तथा जैसे ही इन्होंने उसे हाथ से पकड़ने की कोशिश की वैसे ही उसने एमडी आरीफ पर हमला कर दिया और एमडी आरिफ के हाथ पर इस कोबरा सांप ने डस लिया।

कोबरा के डसने पर भी स्नेक रेस्क्यू ने नहीं मानी हार, काफी मशक्कत के बाद पकड़ में आया नागराज

स्नेक रेस्क्यू को बुरी तरह से कोबरा ने हाथ में डस लिया पर फिर भी ऐसे स्नेक रेस्क्यू ने हार नहीं मानी लोगों की जान बचाने के लिए उसने अपना ध्यान ना देते हुए पहले उसकोबड़ा सांप को पकड़ा उन लोगों के ऊपर मंडरा रहे खतरे को टाला। बताया जा रहा है कि उनकी हालत अब भी गंभीर है। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से चारों तरफ वायरल हो रही है आपकी जानकारी के लिए बता देगी यह वीडियो यूट्यूबर मिर्जा एमडी आरिफ के अकाउंट से वायरल हो रही है। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब अकाउंट @Mirza MD Arif पर आसानी से देख सकते हैं। इस समय यह वीडियो काफी पॉपुलर हो रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *