सब के सामने एक ही घर में मंत्र से निकाला 10-10 ज़हरीला साँप, मगर सांप तो सांप किया ऐसा कारनामा… देख दंग रह गए गांव वाले

सब के सामने एक ही घर में मंत्र से निकाला 10-10 ज़हरीला साँप, मगर सांप तो सांप किया ऐसा कारनामा… देख दंग रह गए गांव वाले

सांप से जुड़े कई सारे वीडियोस आए दिन हमें सोशल मीडिया पर तो देखने को आसानी से मिलते ही रहते हैं। आपने तो सांप के कई सारे वीडियोस देखे होंगे पर हैरान कर देने वाला यह वीडियो शायद आपने कभी नहीं देखा होगा अक्सर कहा जाता है कि खाली घर शैतान का घर पर हुआ यूं कि एक ही घर से मिले बाबा के मंत्र से एक साथ निकले 10 10 जहरीले सांप।

बाबा के मंत्र से एक ही घर से निकला 10 अलग-अलग प्रजाति के सांप, कैमरे में कैद हुआ हैरतअंगेज कारनामा

वैसे तो साफ से जुड़े कई वीडियो सपने देखे होंगे पर ऐसा वीडियो आपने भी नहीं देखा होगा इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक बाबा वैसे तो साफ से जुड़े कई वीडियो सपने देखे होंगे पर ऐसा वीडियो आपने भी नहीं देखा होगा इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक बाबा यह दावा करता है कि वह अपने मंत्र से घर में छुपे सांपों को बाहर निकाल सकता है इस वीडियो में एक घर दिखाइए जहां से कई बार बाबा के द्वारा साफ निकाले गए हैं घर वाले सांप को पकड़ने के लिए स्नेक रेस्क्यू वाले को भी बुलाते हैं रेस्क्यू वाले भी देखना चाहते हैं कि वह बाबा कैसे अपने मंत्र से सांपों को बाहर निकालता है।

अपने कपड़ों में सांप लेकर आता और खुद ही घर में सांप छोड़ रहा था यह बाबा

इस बार स्नेक रेस्क्यू वाले बाबा पर नजर रखे रहते हैं अरे बाबा कोई भी साप नहीं निकाल पाता है। बस यहीं पर बाबा का राज पकड़ा जात है। दर्शन यह बाबा सांप को जिसका जहर पहले ही निकाला जा चुका रहता है अपने कपड़ों में लेकर आते हैं और मंत्र पढ़ने के बहाने मौका पाते ही उसे उस जगह पर छोड़ देते हैं और यह दावा करते हैं कि यह साथ इस घर में छुपा था और उन्होंने अपने मंत्र से ढूंढ निकाला है। यह सब देख सोशल मीडिया पर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई सर्विसमैक्स स्कूल लोगों को जागरूक करते हैं कि तंत्र मंत्र से सांप को कभी नहीं निकाला जा सकता है यह सब बाबा लोग का पैसा लेने का एक तरीका है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *