शेर को डराना पड़ा भारी, शेर ने किया ऐसा काम…. मदद मिलना हुआ दुस्वार

शेर को डराना पड़ा भारी, शेर ने किया ऐसा काम…. मदद मिलना हुआ दुस्वार

सोशल मीडिया पर हर रोज जंगली जानवरों के मजेदार वीडियो देखने को मिल जाते है। जंगल का राजा शेर जिसे सब उसकी ताकत और सूझबूझ से जाना जाता है। पर कहते हैं ना शेर का भी सवा शेर जरूर होता है जी हां हम बात कर रहे हैं एक आदमी की, जी हां आदमी एक जो शेर का दहाड़ सुनते ही भयंकर भयभीत हो जाता है। शेर के आगे बड़ा से बड़ा और ताकतवर जानवर क्यों ना हो वह इसे धूल चटा देता है पर इस आदमी ने तो जंगल के राजा शेर तक को भी नहीं छोड़ा।

जंगल के राजा शेर को एक आदमी ने चटाई धूल ,आगे क्या होता है देख आंखें खुली की खुली रह जाएंगी आपकी

इसी तरह एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे है जिसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह से इस शख्स ने जंगल के राजा शेर की हालत खराब कर दी। आइए देखते हैं यह वीडियो । इस वीडियो में आप देखेंगे कि जंगल का राजा शेर बड़े आराम से अपने प्यास को बुझाने के लिए एक तालाब का पानी पीता हुआ नजर आ रहा है तभी पीछे से एक शख्स नजर आता है और वह इससे एक तरफ बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है अक्सर आपने देखा हुआ कि कोई भी आदमी शेर को देखते ही उससे दूर भागता है पर यह आदमी है तो उसकी ओर ही बढ़ता चला जा रहा है और झटके में शेर को डरा देता है।

शेर को एक आदमी से डरता देख हंसी से लोटपोट हो रहे हैं इंटरनेट के लोग

शेर को एक इंसान से डरता देख लोग काफी दंग रह जा रहे हैं दरअसल इस शख्स ने शेर के पीछे इतने झटके से आता है कि वह शेर भी डर जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो यूट्यूब @ dean scheider नाम के एक यूट्यूब चैनल से वायरल हुआ है अब तक इस वीडियो को लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है और हजारों लोगों ने लाइक किया है। वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रही है लोग इसे देखने में दिलचस्पी ले रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *