शादी में सबके सामने से दुल्हन को उठा ले जा रहा था आशिक…. तभी दूल्हे ने किया ऐसी हरकत देख काँप उठा सारा गांव

शादी में सबके सामने से दुल्हन को उठा ले जा रहा था आशिक…. तभी दूल्हे ने किया ऐसी हरकत देख काँप उठा सारा गांव

इन दिनों शादी-ब्याह के मुहूर्त चल रहा हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर आपको शादी विवाह से जुड़े कई वीडियोस देखने को मिलते होंगे लेकिन एक शादी के स्टेज का ऐसा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे आपने पहले ना कभी सुना होगा ना ही देखा होगा वीडियो में आप देखेंगे कि दुल्हन के प्रेमी ने दुल्हन के साथ कुछ ऐसी हरकत की शादी में हड़कंप मच गया।

शादी के बीच दूल्हे के सामने यह दुल्हन कि उसके प्रेमी ने भर दी दुल्हन कि मांग

जी हां आपने सही सुना है कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है।
इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह एक शादी का सीन है यहां दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर बैठे हुए हैं जैसा कि आप देख सकते हैं कि दुल्हन बिल्कुल उदास सी दिख रही है ऐसा लग रहा है मानो दुल्हन की शादी जबरदस्ती कराई जा रही है जिसके विरोध में उसका प्रेमी आकर ऐसा कुछ करता है जिसे देख सब हैरान रह जाते हैं।

यूजर्स बोले लेने वाले ले गए देखने वाले देखते रह गये

बीच शादी में दुल्हन का मांग दूल्हे को नहीं बल्कि किसी और इंसान को भरते देख वहां मौजूद लोग दंग रह गए इतना ही नहीं इस वीडियो में आप देख रहे होंगे कि यह दुल्हन बड़े आराम से अपने प्रेमी से अपना मांग मरवाती है और उसके साथ धीरे से निकलने की कोशिश भी कर रही होती है यह वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग दंग रह गए और हंसी से लोटपोट होने लगेएक यूजर ने तो इतना तक कहा कि ‘ लेने वाले ले गए और देखने वाले देखते रह गए’ फिर दुसने यूजर्स ने बहुत कुछ बोला है आपको बताते चलेगी वीडियो यूट्यूब पर एक यूट्यूबर आशीष मिश्रा ने शेयर किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *