कुत्ते ने लिया मगरमच्छ से पन्गा, मगर कुत्ते कि एक गलती ने किया खेल ख़तम…. फिर कुत्ते को देख लोगो के आंखे भर आयी

कुत्ते ने लिया मगरमच्छ से पन्गा, मगर कुत्ते कि एक गलती ने किया खेल ख़तम…. फिर कुत्ते को देख लोगो के आंखे भर आयी

आज के समय में सोशल मीडिया पर रोजाना जानवरों से जुड़े ढेरों विडियो देखने को मिल रहे हैं, कुछ विडियो देखने में बहुत ही खुशनुमा सा लगता है लेकिन कुछ विडियो ऐसे होते है जो लोगों के दिलो को दहला के रख देते हैं, अक्सर सोशल मीडिया पर जानवरों से जुड़े ढेरों विडियो देखने को मिल जाता है जो कि बेहद दिलचस्प होता है। कुछ जानवर की लड़ाई तो ऐसे होते हैं जिनको सोच पाना भी नामुमकिन सा होता हैं।

घर की रखवाली कर रहा था कुत्ता तभी दिखा उसे एक मगरमच्छ का बच्चा फिर हुआ ऐसा कि आप कल्पना भी नहीं कर सकते

इस वीडियो में आप देखेंगे कि घर की रखवाली कर रहे डॉग को दिखा एक मगरमच्छ का बच्चा। फिर जो हुआ आप कल्पना भी नहीं कर सकते, आप सभी को बता दें वीडियो में एक मगरमच्छ के बच्चे को घर के बाहर देखा गया है जिसके बाद वो घर में मौजूदा डॉग उस मगरमच्छ के बच्चे पर अटैक कर देता है. ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया रहा है. लोग इसे देखने मैं काफी दिलचस्पी दिखा रहे है. यह वीडियो एक सीसीटीवी से लिया गया है, वीडियो में आप देख रहे हैं मुझे एक पालतू कुत्ता है एक मगरमच्छ के बच्चे को जो किसी को नहीं पता कि कहां से आ गया अपने घर से बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है वह इस मगरमच्छ के बच्चे को अपने मुंह से पकड़ कर घर के बाहर की तरह खींच रहा है ताकि वह इस मगरमच्छ के बच्चे को अपने घर से बाहर निकाल सके।

सबको चौका देने वाला यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल

इस वीडियो को शेयर करते हुए उस पेज के एडमिन के कैप्शन में लिखा, Crocodile farm in the world outback are surprisingly nice. अब तक इस वीडियो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही यूजर्स से बहुत सारी प्रतिक्रियाएं मिली हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सब हैरान रहा गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो @daplifestyle यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है।आपको बता दें कि इस तरह के वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते है. लोग भी इन्हे खूब देखते है साथ ही इन पर लोगों के भी काफी कमेंट देखने को मिलते है. लोग इस तरह के वीडियो को काफी पसंद करते है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *