घात लगाए अजगर ने भैस के बच्चे को निगल रहा था रहा था… अचानक भैस ने देख किया ऐसा कारनामा लोग बोले माँ तुझे सलाम

घात लगाए अजगर ने भैस के बच्चे को निगल रहा था रहा था… अचानक भैस ने देख किया ऐसा कारनामा लोग बोले माँ तुझे सलाम

वायरल वीडियो में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसा वीडियो जिसे देखा आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे वैसे तो सोशल मीडिया पर सांपों के वीडियोस आज के समय में काफी पॉपुलर हो रहते हैं लोग इसे काफी दिलचस्पी के साथ देखते हैं। खतरों से भरा वीडियो का दृश्य जिसे मुरली वाले ने काफी मुश्किलों के साथ अपने कैमरे में इस खतरनाक मंजर को कैद किया है। सांपों को देख अच्छे अच्छों की घिग्घी बंद जाती है यह इतना विषैला होता है कि लोग इसको देखकर भय से ही थर थर कांपने लग जाते हैं। वही जब सामने से या आपके घर में लोगों को इनके दर्शन हो जाए तो लोगों की रातों की नींद उड़ जाती है। पर मुरली वाले ने अपनी जान को दांव पर लगाकर लोगों की जान की रक्षा के लिए इस रेस्क्यू की शुरुआत की है।

एक ही साथ मिले सांपों का जखीरा देख लोगों की जान आई हलक में

आजमगढ़ जिले से मिला विशालकाय सांप जिसका रेस्क्यू करने पहुंचे मुरली वाले हौसला ने। इस वीडियो को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे वायरल वीडियो में विशालकाय इंडियन रॉक पाइथन घर की पास की झाड़ियों में से 3-3 रेस्क्यू कर निकाले गए हैं। वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि किस तरह से मुरली वाले ने हौसला रख करें गन्ने की पत्तियों में से दो 6 से 7 फुट तथा एक 12 से 15 फुट का पाइथन को पकड़ा है काफी मशक्कत के बाद यह तीनों हाथ आए हैं हैरान होने की बात यह है कि जहां से यह पाए गए हैं वहां पर छोटे-छोटे बच्चो का भी बसेरा है। यह भैंस के बच्चे को खाने की फिराक में वहां पर आए हुए थे।

भैंस के बच्चे को खाने की फिराक में आया अजगर का खानदान

इस वीडियो को देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे घर के पास की झाड़ियों में पाया गया इंडियन राग पाइथन जिसे देख लोगों के बीच दहशत मच गई जब तक मुरली वाले हौसला ने उन सबको पकड़ कर वहां से जंगलों में छोड़ने के लिए लेकर गए तब जाकर लोगों की सांस में सांस आई। इस समय यह वीडियो काफी फेमस रहा है अगर आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब के अकाउंट @ Murali wale hausla पर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *