कुंवे में गिरे कुत्ते को बचाने गया शख्स, तभी सांपो के झुण्ड ने बोला धावा… हुआ ऐसा….

कुंवे में गिरे कुत्ते को बचाने गया शख्स, तभी सांपो के झुण्ड ने बोला धावा… हुआ ऐसा….

आज के समय में जंगलों की कटाई इतनी तेजी से हो रही है की जंगलों में रहने वाले जीव जंतु प्रभावित हो रहे हैं जिस तेजी से जंगलों की कटाई हो रही है इसकी वजह से ही कई जीव जैसे सांप आदि जंगलों के बाहर तथा जंगलों के पास मौजूद गांव में चले जा रहे हैं इस वीडियो में भी हम सबको कुछ ऐसा देखने को मिलेगा जिसे देख आप दंग रह जाएंगे।

देखिए जौनपुर जिले के इस कुएं में पाया गया भारत के सबसे खतरनाक सांपो और जंगली मॉनिटर लिजर्ड का डेरा

जी हां वीडियो में आप जिस प्रजाति के सांप को देख रहे हैं वह कोई नार्मल साप नहीं बल्कि भारत के सबसे खतरनाक सापो में से एक है ऐसे कई सांप कुत्ता और एक जंगली मॉनिटर लिजर्ड इसे कुऐ में पाए गए हैं यह एक सुखा कुआं है जिसमें यह सब जीव गिर गए है इतनी खतरनाक जीव होते हुए भी इस गांव वालों ने उनकी जान बचाने की ठानी और स्नेक रेस्क्यू को बुलवाया।

बड़ी सावधानी से स्नेक कैचर ने किया रेस्क्यू, देख सोशल मीडिया पर हो रही है वाहवाही

एक कुएं में मौजूद इतनी खतरनाक जीवो को निकालना कोई मामूली बात नहीं है यह देखने में ही काफी भयभीत कर देने वाले और खतरनाक दिख रहे हैं फिर भी रेस्क्यू मुरली वाले हौसला ने बड़ी ही सावधानी से एक के बाद एक जीवो का रेस्क्यू किया। यह देख सोशल मीडिया पर लोग लगातार इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं आपको बताते चलें कि यह वीडियो मुरली वाले स्नेक कैचर के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल @murliwale housla vlog से शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *