रात को सोते समय महिला के साथ सांप ने किया ऐसा कारनामा… हॉस्पिटल जाते समय हो गया हदशा

रात को सोते समय महिला के साथ सांप ने किया ऐसा कारनामा… हॉस्पिटल जाते समय हो गया हदशा

सबसे जहरीले जीव जंतुओं में से एक साप को भी माना जाता है। साँप विषैले और विषहीन दोनों प्रकार के होते है कौन से सांप कब जिंदगी के लिए घातक बन जाए कुछ नहीं पता चल सकता। इनका नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। आज हम आपके लिए कुछ इसी तरह का वीडियो लेकर आए है जिसमें एक सांप के काटने से एक महिला की मौत हो गई है।

जहरीले कोबरा सांप के काटने से हुई महिला की मौत बेसहारा हो गए बच्चे

सांप के मुंह के ऊपर या नीचे जबड़े की हड्डियाँ इस प्रकार की संधि बनाती है कि इसके कारण इनका मुंह बड़े आकर में खुलता है। पूरे विश्व में साँपों की लगभग हजार प्रजातियाँ पाई जाती है। साँप अपने शिकार को जबड़े और लचीलेपन वाले शरीर से जकड़ कर उन्हें विष के द्वारा मार देते है और उन्हें निगल जाते हैं। कुछ ऐसा ही आपको इस वीडियो में देखने को मिलेगा इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक महिला के घर में एक सांप घुस आया और इस महिला को सांप ने काट लिया है जिसकी वजह से महिला की हालत गंभीर हो गई और कुछ ही क्षण में उसकी मृत्यु हो गई यह सब जान पूरे गांव भर में कोहराम मच गया।

कड़ी मशक्कत के बाद स्नेक रेस्क्यू को महिला के घर की दीवार छुपा मिला यह भयानक कोबरा सांप

इस वीडियो में आपने देखा कि एक महिला को सांप ने काट लिया है जिसके बाद उस महिला की तुरंत मृत्यु हो जाती है महिला की मृत्यु होते ही पूरे घर वालों पर मानव पहाड़ टूट जाता है इस अकेली रह रही महिला के बच्चे कुछ ही क्षण में बेसहारा हो गए। सांप के काटते ही गांव वालों ने इसे बिना देर किए स्नेक रेस्क्यू मुरली वाले हौसला से कांटेक्ट किया हालांकि छुपे हुए सांप को ढूंढना मुश्किल था काफी खोज करने के बाद वह दीवार के पीछे छुपा मिला। दिल दहला देने वाला यह वीडियो यूट्यूब प्लेटफार्म पर से काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *