सांप पकड़ते समय महिला ने डंडा मार कर किया बड़ी गलती, फिर जो हुआ आप भी देख लो…

सांप पकड़ते समय महिला ने डंडा मार कर किया बड़ी गलती, फिर जो हुआ आप भी देख लो…

जब लोगों का सामना गुस्सैल नाग से होता है तो उसे देख लोगों की घिग्घी बंध जाते हैं। यह इतने ज्यादा घातक होते हैं कि इन्हें देख लोगों के रूह काप उठते हैं और लोग इनसे डरे भी क्यों ना सांप के मात्र एक बूंद जहर अगर इंसानों के खून में मिल जाए तो उसका खेल खत्म हो जाता है यही कारण है कि लोग इनका नाम सुनते ही थर थर कांपने लग जाते हैं। आज हम आपके लिए ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं जिसको देख आप दंग रह जाएंगे।

नागो का नाग राज कोबरा मिला घर की चौखट से जिसे देख लोगों में मची दहशत

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि घर की चौखट के नीचे से एक विषैला विशालकाय नागराज पाया गया है। दरअसल हुआ यूं कि घर की चौखट जो की सीढ़ी नुमा के आकार में बनी हुई थी उसके नीचे से निकली हुई नाली में एक जहरीला कोबरा जा छुपा। जब लोगों की नजर उस पर पड़ी तो लोगों ने तत्काल स्नेक रेस्क्यूवर से कांटेक्ट कर उन्हें बुलाया और कड़ी मेहनत और काफी देर की मशक्कत के बाद वे लोग उसे पकड़ने में सफल हुए पकड़ में आते ही वह कोबरा काफी देर तक गुस्सा में लड़की को डसने की कोशिश की। पर उसने ट्रेन होने के कारण खुद को बचा लिया और उसे वहां से पकड़ कर जंगल में छोड़ने के लिए ले गई।

गुस्सैल नाग ने लड़की पर किया हमला

कोबरा दुनिया का सबसे खतरनाक सांपों में से एक है यह काफी जहरीला होता है इंडियन स्पैक्टिकल कोबरा अपने लचीले दार मोमेंट तथा सांपों का राजा किंग के वजह से भी काफी मशहूर है। हाल ही में वायरल हुआ या वीडियो सोशल मीडिया पर चारों तरफ काफी सुर्खियां बटोर रहा है। वैसे तो इस तरह के वीडियोस को देखने में लोग काफी दिलचस्पी दिखाते हैं और बड़े चाव से देखते हैं। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो @snake saver Madhu के अकाउंट पर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *