अजगर शेर के बच्चे को निगल रहा था तभी शेरनी ने आकर जो किया….. देख काँप उठा पूरा जंगल

अजगर शेर के बच्चे को निगल रहा था तभी शेरनी ने आकर जो किया….. देख काँप उठा पूरा जंगल

सांपों से जुड़े वीडियोस सोशल मीडिया पर बहुत ही पसंद किए जाते हैं। वैसे तो सांप के नाम से ही लोग थरथर कांपने लग जाते हैं। इंसान ही क्या शेर और बड़े से बड़े दिग्गज जानवर भी इनसे पंगा लेने में डरते हैं। इन सभी के लड़ाईयों को तथा इनके वीडियोस काफी दिलचस्पी के साथ देखते हैं। सोशल मीडिया पर सांप को शेर और शेरनी के साथ झगड़ते हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से अजगर शेर के साथ अपना लोहा मनवाता हुआ नजर आ रहा है।

शेर ,शेरनी ने किया शिकार, अपने से खतरनाक जानवरों से लिया पंगा

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से शेर और शेरनी अन्य जानवरों पर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं। जब वह अजगर पर हमला करते हैं तो उन्हें उसके मुंह की खानी पड़ती है जब उसे पकड़ने जाता है तो वह उन सबों को डसने की कोशिश करने लगते हैं। तो फिर वह उससे डर से पीछे भागने लगते हैं। फिर दूसरी ओर देखने को मिलता है कि वह हाथियों पर हमला करता हुआ नजर आ रहा है पर वह किसी को हनी नहीं पहुंचा पाता हाथी भी उसे झटकार कर दूर चला जाता है। पर हम सभी यह बात अच्छे से जानते हैं कि शेर शेरनी जंगल के राजा होने के कारण दूसरे जानवरों पर अपना धौस जमाते रहते हैं।

अजगर के मरोड़ से दर्द से चिल्लाती नजर आई शेरनी

जंगलों में जानवरों से जुड़े उनके लड़ाई के वीडियोस काफी इंटरेस्टिंग होते हैं। इन के वीडियोस बनाना काफी कठिन होते हैं लोग काफी समय जंगल में रह करके अपनी जान को जोखिम में डालकर इनके वीडियोस बनाते हैं तथा सोशल मीडिया पर वायरल करते हैं जो लोगों को काफी पसंद आते हैं। इस समय यह वीडियो यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखे जाने वाले वीडियो में से एक है। अगर आप इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब के अकाउंट @wildlife animal world पर आसानी से देख सकते हैं। इस समय इस वीडियो पर काफी सारे व्यूज मिल रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *