मेरा दिल ये पुकारे गाने पर बिल्ली ने किया बेहद खूबसूरत डांस वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

मेरा दिल ये पुकारे गाने पर बिल्ली ने किया बेहद खूबसूरत डांस वीडियो हो रहा तेजी से वायरल

आजकल सोशल मीडिया पर एक पुराने गाने मेरा दिल यह पुकारे आजा पर वीडियो बड़ी जोरों शोरों से वायरल हो रहा है और लोग इसे देखना बेहद पसंद कर रहे हैं अब तक तो आपने केवल इंसानों को इस गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए देखा होगा लेकिन हाल ही में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक क्यूट बिल्ली इस गाने पर शानदार डांस करती नजर आ रही है।

इस क्यूट से बिल्ली ने “मेरा दिल यह पुकारे आजा” गाने पर किया ऐसा डांस,अच्छे-अच्छो को कर दिया फेल

1954 में एक ब्लैक एंड वाइट फिल्म जिसका नाम नागिन है रिलीज हुआ था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और इसका एक गाना मेरा दिल यह पुकारे आजा यह बॉलीवुड का हिन्दी गाना सुपर हिट गानो में से एक था, लता मंगेशकर के इस गाने को सुनते ही लोगों के पैर थिरकने लगते थे, यह गाना अपने समय में काफी हिट रहा है। आजकल इस गाने पर डांस करना काफी ट्रेंडिंग में चल रहा है इस वीडियो में आप देखेंगे कि कोई इंसान नहीं बल्कि एक क्यूट सी बिल्ली इस गाने पर अपने लटको झटको के साथ ऐसा डांस कर रही है कि मानो इंसानों को भी पीछे छोड़ दी हो

क्यूट सी बिल्ली का ट्रेंडिंग डांस ट्रेंडिंग गाने पर तेजी से हो रहा वायरल

जैसा कि आप जानते ही हैं कि आजकल इस पुराने गाने पर डांस का ट्रेंड काफी तेजी से चल रहा है जिसके चलते आज कल दुनिया के हर कोने कोने के लोग इस गाने पर डांस करना पसंद कर रहे हैं। हाल ही में आया । क्यूट बिल्ली का यह कातिलाना अंदाज में डांस करना लोगों के दिलो में छा रहा है। आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो आप क्या वीडियो इंस्टाग्राम पर आसानी से देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Jouhar (@ayeshajouhar)

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *