भोले नाथ के मंदिर में चोरी होने पर सांपो ने मचाया बवाल…. लोग बोले पूजा करना हुआ दुस्वार

भोले नाथ के मंदिर में चोरी होने पर सांपो ने मचाया बवाल…. लोग बोले पूजा करना हुआ दुस्वार

पुराने समय में जहरीले सांप अक्सर कहीं ना कहीं देखने को मिल ही जाते थे। यह ज्यादातर खंडहरों या तालाबों में देखने को मिलते है पर अब समय के साथ साथ इनके रहने की जगह खंडहर आदि कम होते जा रहे हैं इसकी वजह से यह अक्सर जंगल के पास बसे इलाकों में देखने को मिल जाते हैं। कुछ इसी तरह का वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं।

मंदिर के पानी टंकी मैं मिले कई अजीबोगरीब सांप, कोई बोले नाग है तू कोई बोले नागिन और कुछ तो बोले कोबरा है

हम ज्यादातर देखते हैं कि इस तरह के जीव खंडहर में या जहां पर इंसान पहुंच ना सके और शांति बनी रहे ऐसी जगह पर ज्यादा से ज्यादा छिपा करते हैं। पर आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक मंदिर जिसके बाहर पानी की व्यवस्था के लिए एक मोटर रखने की टंकी जैसी व्यवस्था की गई है उसमें एक नाग नहीं बल्कि पूरे नागो का खानदान पाया गया है। इतना ही नहीं बल्कि यह सब इतनी तेजी से भाग रहे हैं और इतनी तेजी से हमला कर रहे हैं कि रेस्क्यूवर भी हैरान हो गया।

जहरीले सांपों का इस जगह डेरा देख चकराया लोगों का सर

दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं पानी मोटर की टंकी में कई सारे सांपों ने डेरा डाल रखा है और यह अत्यंत जहरीले और प्राणघातक हैं पहले तो रेस्क्यूवर को बताया गया कि इसमें एक सांप है लेकिन जब रेस्क्यूवर ने पत्थर हटाया तो देखा कि यहां एक नहीं बल्कि कई सांपों ने अपना डेरा जमा रखा है एक-एक करके रेस्क्यूवर ने सारे सांप को उस पानी के मोटर से बाहर निकाला। काफी मशक्कत के बाद सारी पकड़ मैं आए लेकिन यह इसने ज्यादा घातक है कि वह सब रेस्क्यूवर के हाथ से बार-बार छूट जा रहे हैं और इधर उधर भागने लग रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो यूट्यूब @adharm ka shatru यूट्यूब अकाउंट से वायरल हुआ है अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *