स्कूल में खेल रहे बच्चों पर अचानक हुआ खतरनाक चंद्र नाग का हमला… देखे कैसे बचाई जान

स्कूल में खेल रहे बच्चों पर अचानक हुआ खतरनाक चंद्र नाग का हमला… देखे कैसे बचाई जान

सांप इतने खतरनाक होते हैं कि यह अक्सर इंसानों को देखते ही अपने ओर खतरे को बढ़ता समझकर यह इंसानों पर हमला कर देते है। अक्सर हम यह देखते हैं कि इंसान अपनी जान सांपों से बचाते हुए नजर आते हैं तब क्या होगा जब आपको पता चलेगा कि कई इंसानों को देख सांप अपनी जान बचाता फिर रहा है। अगर किसी के सामने कोबरा आ जाए तो उसकी हालत खराब हो ही जाती है मगर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एक खतरनाक चंद्र नाग बच्चों के स्कूल में उनके कक्षा में घुस आया है।

स्कूल में खेल रहे बच्चों पर अचानक खतरनाक चंद्रनाग ने किया हमला, बच्चों ने मचाई इतनी हड़कंप की फिर जो हुआ देखते रह गए लोग

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक सांप गांव के पास बसे एक स्कूल में घुस आया है। बताया जा रहा है कि वह काफी दिनों से स्कूल में ही छुपा बैठा था पर आज तो यह एक कक्षा में आ गया और क्लास में लगे बेंचो के बीच में रेंगने लगा कक्षा में मौजूद बच्चों ने उसे देखा तो स्कूल में हड़कंप मच गई ।

छात्र छात्राओं सहित वहां मौजूद अध्यापक भी आ गए दहशत में

सांप को बच्चों के बीच देख वहां मौजूद टीचर्स कि भी बुद्धि ने काम करना बंद कर दिया। अध्यापकों ने तुरंत सारे बच्चों को कक्षा से बाहर निकाला और स्नेक रेस्क्यू को बुलवाया तब जाकर मिर्जा एमडी आरिफ आए और सांप को काबू में किया। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से चारों तरफ देखने को मिल रही है। यह वीडियो यूट्यूब के मिर्जा एमडी आरिफ के ऑफिशियल चैनल में आपको देखने को मिलेगा। यह वीडियो देख लोग भी दहशत में आ गए थे क्योंकि स्कूल में पढ़ रहे बच्चों की जान खतरे में आ गई थी। इस वीडियो पर काफी सारे लाइक्स और कमेंट लोगों ने पास किए हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *