वीडियो देख आप दंग रह जाएंगे,जरूर देखें आपकी भी जान बच सकती है… रोचक तथ्य

वीडियो देख आप दंग रह जाएंगे,जरूर देखें आपकी भी जान बच सकती है… रोचक तथ्य

वैसे तो सांपों से जुड़े कई सारे किस्से कहानियां तो आप लोगों ने देखा ही होगा पर यह घटना जो सामने आई है उससे हर कोई दंग रह जा रहा है। साप ठंडी जगह पर ही अपना बसेरा करते हैं। वह अक्सर शीत वाले जगहों पर अपना डेरा जमाते हैं। यह पानियों में भी रहना पसंद करते हैं। जिन जगहों का तापमान गर्म होता है वह उन जगहों पर रहना पसंद नहीं करते। आज हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें आप देखेंगे कि पानी के लिए फिट हुए मोटर के पास शीत जगहों पर बसेरा कर रहा सांप को देख लोगों के बीच दहशत मच गई।

सामने आई दिल दहला देने वाली घटना, गांव वाले आए दहशत में

पानी वाले मोटर में से निकला नागराज जिसे देख गांव वाले रह गए दंग। जी हां, साधारण सांप ठंडी जगह पर रहना ज्यादातर पसंद करते हैं, ऐसा ही एक वाक्या सामने आया है जिसमें प्रसिद्ध यूट्यूबर और स्नेक कैचर एमडी आरिफ स्नेक रेस्क्यू कर सांप को पकड़ कर को लोगों को राहत कि सांस दिलाई है। दरअसल हुआ यूं कि पानी के मोटर के पास एक सांप निकला जिसे देख लोगों में खलबली मच गई। तभी लोगों ने स्नेक कैचर एमडी आरीफ से कांटेक्ट कर बुलाया तथा उनकी मदद से उस सांप पर काबू पाया। काफी मशक्कत के बाद हाथ लगा नागराज काफी तेजी से झटपटाने लगा। हाथ लगते ही सांप एमडी आरिफ को पैरों पर डसने की कोशिश करने लगा पर शूज पहने हुए होने के कारण वह साप उनका कुछ नहीं बिगाड़ सका।

अपने जहरीली दांतों से डसने की की कोशिश

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक जहरीले सांप के वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। जहरीले सांपों के वीडियोस सोशल मीडिया के जनता के दिलों पर राज कर रहे हैं। आज हम आपके लिए भी कुछ ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं जिसको देख आपके होश उड़ जाएंगे इस वीडियो को देखने के लिए आपको यूट्यूब के अकाउंट @mirza MD Arif के चैनल पर जाना होगा इस वीडियो पर काफी सारे व्यूव्स मिले हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *