स्टेज पर चढ़ “बुलेट पे जीजा” गाने पर साली ने किया ऐसा डांस, देख लट्टू हुए जीजा

स्टेज पर चढ़ “बुलेट पे जीजा” गाने पर साली ने किया ऐसा डांस, देख लट्टू हुए जीजा

माहौल अगर शादी के जश्न का हो और उसमें डांस का तड़का लग जाए तो वह शाम को और भी रंगीन बना देते हैं। माहौल में चार चांद तब और भी लग जाती है जब दीदी और जीजा की शादी में साली जी देवर संग डांस करती है। जीजा और साली की जोड़ी तो काफी फेमस होती है। डांस अगर लोकप्रिय भोजपुरी गाना “बुलेट पर जीजा” पर हो तो फिर जश्न में चार चांद लग जाता हैं। एक वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक साली जी स्टेज पर बैठे अपनी दीदी की शादी में उनके देवर के साथ डांस परफॉर्मेंस कर रही है और माहौल में रंग जमा रही है।

स्टेज पर चढ़ “बुलेट पे जीजा” गाने पर साली ने किया ऐसा डांस, देख लट्टू हुए जीजा

इंटरनेट पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में जीजा के सामने साली जमकर डांस करते दिखाई दे रही हैं। वैसे तो शादी विवाह के मुहूर्त के दौरान सोशल मीडिया पर शादी विवाह से जुड़े कई सारे वीडियोस शेयर होते रहते हैं लेकिन इस वीडियो ने यूट्यूब पर अपनी एक खास जगह बना ली है। भोजपुरी गाने पर साली का यह अंदाज लोगों को भी बेहद पसंद आ रहा है।

देवर साली की जोड़ी ने जीजा के सामने डांस कर जमाया अपना रंग

वीडियो में साली अपने दीदी और जीजा जी के सामने कमर मटका मटका कर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। साली के ऐसे डांस को देख वहां मौजूद लोग बेहद इंजॉय कर रहे हैं। वीडियो में हर जीजा के फेवरेट गाने बुलेट पे जीजा डांस कर रही है। आपको बता दे कि बुलेट पे जीजा भोजपुरी गाना काफी तेजी से लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है और साली के ऐसे डांस ने इस गाने को और भी खूबसूरत बना दिया है यह वीडियो यूट्यूब प्लेटफार्म से वायरल हुआ है इस वीडियो को अब तक 214k लोगों ने लाइक किया हैं तथा 10m लोगों ने देखा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *