गांव की लड़की ने नागिन धुन पर हिलाई ऐसी कमर, किया जबरदस्त डांस, लोग बोले असली नागिन

गांव की लड़की ने नागिन धुन पर हिलाई ऐसी कमर, किया जबरदस्त डांस, लोग बोले असली नागिन

बॉलीवुड की इस दुनिया में आजकल सोशल मीडिया पर नागिन डांस का डिमांड बढ़ता ही जा रहा है। सोशल मीडिया पर सभी लोग नागिन गाने की धुन पर वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं।जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है। ऐसे गाने पर डांस करते हुए वीडियो बनाकर पोस्ट करना ट्रेंड बनता जा रहा है। ऐसे में अगर डांस किसी गांव की लड़की द्वारा नागिन जैसे कातिलाना अंदाज़ में किया गया हो तो ऐसे वीडियो को देख लोग तो घायल हो ही जाएंगे क्योंकि यह नागिन सोंग्स आजकल बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं और ऐसे गाने सुनते ही लोगों के पैर न थिरकने लगे ऐसा हो ही नहीं सकता है।

गांव की गोरी ने नागिन धुन पर मटकाई ऐसी कमर, देख गांव वाले हुए मदहोश

आज के इस वीडियो में एक गांव की लड़की ऐसे ही एक बहुत ही सुंदर गाने नागिन की धुन पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो के अंदर आप देख सकते हैं कि एक लड़की बड़े साधारण कपड़े जींस टॉप पहन कर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। लड़की के कातिलाना ठुमको ने लोगों के दिल को पूरी तरह से जीत लिया है। यह बहुत ही खूबसूरती से अपने कातिलाना अंदाज में डांस कर रही हैं। लड़की के डांस का प्रत्येक स्टेप इतनी बेहतरीन तरह से किया गया है कि लोगों की निगाहें तक नहीं हट रही है। लोग इसे बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं और बैकग्राउंड में बजने वाला यह धुन इस लड़की के डांस में चार चांद लगा दे रहा है। लोग इनके डांस का वीडियो बार-बार देखना पसंद कर रहे है।

रातों-रात इंटरनेट पर छा गई गांव की यह लड़की

सोशल मीडिया पर नागिन डांस का क्रेज तो बढ़ता ही चला जा रहा है और यह ट्रेन्ड लोगों को काफी पसंद आ रहा है। कुछ ऐसा ही इस वीडियो के साथ भी हुआ है कुछ ही समय पहले हाल ही में शेयर किया गया यह वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। क्षआपको यह बता दे कि इनका यह वीडियो यूट्यूब के “@rinshuyaday4644” नामक यूट्यूब अकाउंट से सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है जो यूजर्स द्वारा बहुत लाइक प्राप्त कर रहा हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *