कमरे की टीन के बीच सांप ने जमाया अपना कब्जा, पकड़ने पर शख्स का हुआ बुरा हाल…

कमरे की टीन के बीच सांप ने जमाया अपना कब्जा, पकड़ने पर शख्स का हुआ बुरा हाल…

दुनिया का सबसे जहरीला जीव किंग कोबरा को माना जाता है इसका नाम सुनते ही लोगों की सिट्टी पिट्टी गुल हो जाती है तब क्या होगा जब यहां लोगों के घर में घुस उनकी रात की नींद उड़ा देते हैं। अक्सर करके सांप खाने की तलाश में घरों में घुस आते हैं और लोगों के लिए परेशानियां खड़ी कर देते हैं।

कमरे की टीन के बीच सांप ने जमाया अपना कब्जा ,देख लोगों की हुई सिट्टी पिट्टी गुल

भारत में सांप को एक तरफ जहां भगवान की तरह पूजा करते हैं वहीं दूसरी तरफ उतना ही उनसे लोग डर कर दूर भी भागते हैं। अगर यह सामने आ जाए तो लोग डर से अपनी हिम्मत खो बैठते हैं। दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक जहरीला नाग कमरे मैं लगे टीन के बीच जाकर दुबक कर बैठा हुआ है।

खतरनाक तेवर वाला नाग , पकड़ में आते ही छठ से किया हमला

जिस घर में से सांप निकला था उस घर के लोगों ने उसे देख तुरंत स्नेक कैचर को कांटेक्ट कर घर बुलावाया और तुरंत ही उस कमरे में ले गए, जहां टीन पर सांप था। स्नेक कैचर ने तुरंत टेबल पर चढ़ उसे पकड़ने की कोशिश की पर काफी जद्दोजहद के बाद उसे वहां से पकड़ा। फिर सांप को पकड़ते ही सांप उस पर ताबड़तोड़ हमला करने लगा, पर स्नेक कैचर ने खुद को बचाते हुए उसे झोले में डाल कर वहां से ले गए। अब जाकर वहां के लोगों ने चैन की सांस ली इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी कमेंट पास किया है तथा लाइक तथा सब्सक्राइब भी किया है। आपकी जानकारी के लिए बता देगी या वीडियो यूट्यूब के अकाउंट मुरली वाले हौसला से वायरल हुई है । तक इस वीडियो को हजारों लोगों ने देख रखा है तथा लाइक भी किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *