भूखा हाथी खाने की तलाश में जा फसा गड्डे में, जब लोगो ने बचाना चाहा तो कर दिया ऐसी हरकत…

भूखा हाथी खाने की तलाश में जा फसा गड्डे में, जब लोगो ने बचाना चाहा तो कर दिया ऐसी हरकत…

इंटरनेट पर जानवरों के वीडियोस काफी तेजी से वायरल हुआ करते हैं। हमें अक्सर जानवरों से जुड़े वीडियो आए दिन देखने को मिल जाते हैं लोग इस तरह के वीडियोस काफी पसंद भी करते हैं क्योंकि इन जानवरों के जीवन शैली पर वीडियो बनाना पसंद करते है इन सब में कुछ कुछ वीडियो क्यूट होते हैं तो कोई दिल दहला देने वाली होती हैं

खाने की तलाश करते करते भूखा हाथी घूस आया गांव में, फिर जो हुआ देखते ही रह गए गांव वाले

वैसे तो हाथी एक समझदार जानवरों में से एक है हाथी जितने बड़े शरीर वाला जानवर है उतना ही उसका स्वभाव गंभीर रूप वाला होता है वह अपने सूझबूझ के द्वारा जाना जाता है पर कभी-कभी हाथी भी कुछ ऐसे समस्या में फंस जाते हैं कि उसे समझाना काफी मुश्किल हो जाता है इस वीडियो में अब देखेंगे कि एक हाथी काफी भूखा और थका नजर आ रहा है और वह खाने की तलाश में इधर उधर भटक रहा है भटकते भटकते या हाथी एक गांव में घुस आता है और वो अपने भूख को मिटाने के लिए खाने की तलाश करने लगता है वह भूख से इतना लेकर रहता है कि सामने बने गहरे गड्ढे को नहीं देखता और उसमें गिर जाता है।

बदकिस्मती से हाथी जा गिरा गांव के नहर में, भगवान बन गांव वालों ने निडर हो बचाई हाथी की जान

हाथी को मुसीबत में और भूखा देख गांव वाले हाथी के मसीहा बने। उन्होंने हाथी को खाना दिया और साथ ही साथ उसे बाहर निकलवाने का भी इंतजाम करवाया फिर बुलडोजर के माध्यम से उसे वहां से निकलवाया। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हर तरफ गांव वालों के दयालुता के चर्चे होने लगे जिसकी वजह से यह वीडियो काफी ज्यादा लाइक और सब्सक्राइब किया जा रहा हैं। यह वीडियो हम सोशल मीडिया यूट्यूब अकाउंट CP wild Lanka नाम के अकाउंट पर देख सकते है, इसे अब तक बड़ी संख्या में लोगों ने देख लिया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *