युवक अजगर को नहलाने ले जा रहा था तभी अजगर ने किया बचकानी हरकत….

युवक अजगर को नहलाने ले जा रहा था तभी अजगर ने किया बचकानी हरकत….

सांपो कि कुछ ऐसी भी प्रजातियां होती है जिसे देख इंसान भी भगवान के क्रिएटिविटी को देख अचंभित रह जाते हैं वैसे तू सांप अपने खतरनाक और जहरीले विश के कारण जाना जाता है लेकिन नागों की कुछ ऐसी भी प्रजातियां होती हैं जो खतरनाक ना होकर अपने रूप से इंसानों का मन मोह लेते हैं। हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें ऐसा साथ देखा गया है इसे देख लोग भी भगवान की संरचना पर हैरानगी जता रहे हैं।

इतना सुंदर रैंबो कलर सांप देख बिना किसी हथियार के इस शक्स ने ले लिया अपने हाथों में

आजकल यूट्यूब पर Jai prehistoricPets नाम के यूट्यूब चैनल से एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुए जा रहा है जिसमें एक ऐसी प्रजाति का सांप दिखाया गया है जिसका रंग बिल्कुल इंद्रधनुष जैसा है, ऐसा लग रहा है मानो इंद्रधनुष ने आकर खुद ही अपने सारे रंग इस सांप को दे दिए हो। यह एक ऐसा सांप है जो देखने में जहरीला और खतरनाक नहीं बल्कि बहुत प्यारा लग रहा है इसके शरीर की बनावट जो इंद्रधनुष जैसे रंगों से भरा है वह लोगों का मन मोह ले रहा है।

युवक ने बताया यह बस एक सुंदर मनमोहक सांप है ना कि विषैला

जब इस युवक ने बताया कि यह सांप एक दुर्लभ और बहुत सुंदर सांप है जो कि बिल्कुल भी जहरीला नहीं होता है तब लोगों द्वारा यह वीडियो बड़ी हैरानी से देखा जाने लगा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा लाइक बटोर रहे हैं इस वीडियो को लोग अपने आश्चर्य व्यतीत कर रहे हैं। यह वीडियो अब तक सांप का सबसे अच्छा वीडियो माना जा रहा है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो यूट्यूब प्लेटफार्म से वायरल हुई है। अब तक इस वीडियो को काफी लाइक और सब्सक्राइब मिल चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *