कारखाने में निकला कोबरा सांप महिला ने पकड़ते हुवे ये क्या कर दिया…. देख हक्का बक्का हुवे लोग

कारखाने में निकला कोबरा सांप महिला ने पकड़ते हुवे ये क्या कर दिया…. देख हक्का बक्का हुवे लोग

सांप, यह नाम सुनकर ही कई लोग डर से थर थर कांपने लगते हैं। सांप एक ऐसा जीव है जिसके आस पास कोई भी जाना नहीं चाहता है। लोग जितना हो सके इससे दूर भागना पसंद करते हैं। लेकिन कई बार जाने अनजाने में हमारा सामना सांप से हो जाता है, किस्मत बुरी हो तो सांप हमें काट भी लेता है।

रेलवे स्टेशन के इस डिपार्टमेंट में दिखा सांप, देख वर्कर्स में मच गई हड़कंप

एक जहरीला सांप रेलवे स्टेशन के एसएनटी ऑफिस के पास देखने को मिला है एसएमटी ऑफिस रेलवे का बह ऑफिस है जहां रेलवे में यूज होने वाले तेल के डिब्बे कारखाने जैसे भरे होते हैं वहां के वर्कर्स द्वारा बताया जा रहा है कि जब वह काम कर रहे थे तो उन लोगों ने इन तेल के डिब्बों के बीच एक बड़े और खतरनाक सांप को देखा है उसके बाद तो वहां मौजूद लोगों ने तुरंत स्नेक रेस्क्यू को कॉल कर बुलवाया।

वर्कर्स के डर ने स्नेक रेस्क्यू के लिए खड़ी कर दी मुसीबत, घंटों तक अकेले हटाना पड़ा भारी सामान

चूंकि सांप रेलवे स्टेशन के इस वर्किंग प्लेस पर पाए गए हैं जहां पर तेल के कई सारे भारी डिब्बे रखे हुए हैं उनके बीच में सांप को खोजना मतलब एक चुनौती भरा काम है और वर्कर्स इतने डरे हुए हैं कि वह डब्बू को हटाना तो दूर उसके पास भी नहीं जा रहे हैं ऐसे में स्नेक रेस्क्यू को अकेले ही सारे भारी डब्बो को हटाना पढ़ा और सांप को खोजना पड़ा। यह वीडियो देख सोशल मीडिया पर लोग भी देखते ही रह जा रहे है। आपको बताते चले कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर यूट्यूब चैनल स्नेक सेवर मधु से शेयर किया गया है जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *