देसी भाभी ने बॉलीवुड के गाने पे किया जबरजस्त डांस, कभी नहीं देखा होगा ऐसा डांस वीडियो

देसी भाभी ने बॉलीवुड के गाने पे किया जबरजस्त डांस, कभी नहीं देखा होगा ऐसा डांस वीडियो

भले ही हम सभी पुरानी फिल्मे देखना ना पसंद करते हो लेकिन पुराने गाने के craze आज भी है, समय के साथ आज नए नए गाने क्यों न आ रहे हो लेकिन पुराने गानों की धुन आज भी लोगों के दिलो में छाए हुए हैं। जिसे सुनते ही हमारा दिल मचल उठता है और हाथ पाओ थिरकने लगते है। इस वक्त के ट्रेन्ड में चल रहा पुराना गाना “मेहबूब मेरे ” लोगों को खूब पसंद आ रहा है, इस गाने पर लोग ढेरों साॅर्ट विडियो बनाकर शेयर कर रहे है और तेजी से वाइरल भी हो रहे हैं। हाल ही में आया यह विडियो जिसमें एक देसी भाभी का डांस सुष्मिता सेन के इस एवरग्रीन गाने पर करती हुई नजर आ रही है।

भाभी जी ने बॉलीवुड के बेहद एवरग्रीन गाने पर किया जबरदस्त डांस

आज कल सोशल मीडिया पर पुराने गाने पर विडियो बनाने का ट्रेन्ड चल रहा है, लोग जोरो सोरो से पुराने गाने पर लगातार विडियो बना रहे है। आज आप सभी इस विडियो में देख रहे होंगे की एक भाभी जी बॉलीवुड का ऐवरग्रीन गाना “मेहबूब मेरे ” गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है, इस विडियो में भाभी जी नीले रंग की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत डांस कर रही है। बॉलीवुड का ऐवरग्रीन गाना “मेहबूब मेरे”यह ” fiza” फिल्म का गाना है, इस फ़िल्म में शुष्मिता सेन ने कैमियो camio है। इस गाने को “सुनिधि चौहान” और “करसन सरगठिया” ने अपनी आवाज दी है।
इस विडियो में भाभी जी बिल्कुल इस गाने से मैच करता हुआ डांस स्टैप करने की कोशिश कर रही है, भाभी जी का एक एक डांस स्टैप बेहद दिलचस्प लग रहा है।अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया है। भाभी जी का यह मनमोहक डांस सभी को बेहद अच्छा लग रहा है, सभी इनके इस डांस विडियो को देख अपना मनोरंजन कर रहे हैं।

वायरल वीडियो 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Leena pal city delhi (@leena_pal_)

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर “leena –pal” नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, इस विडियो पर लाखों व्युज और 6812 हजार लाइक आ चुके हैं। लोगो ने भाभी जी के इस डांस विडियो पर जम कर कमेंट किया है, सभी को इनका यह डांस विडियो बेहद मस्ती भरा लग रहा है।

देखिए हॉट वीडियो 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *