इस Eagle ने एक ही झटके में तेंदुवे की गर्दन उखाड़ दी, उसके बाद जो हुआ देख हैरान हुवे लोग

इस Eagle ने एक ही झटके में तेंदुवे की गर्दन उखाड़ दी, उसके बाद जो हुआ देख हैरान हुवे लोग

दोस्तों आकाश में तो वैसे बहुत से पक्षी उड़ते हैं पर आकाश का असली बादशाह बाज को ही माना जाता है। जब यह आकाश में उड़ता है तो सारे के सारे पक्षी सहम जाते हैं। जी हां, हम बात करने जा रहे हैं इसके हमलो तथा इसके संघर्ष की। इसका हमला करने का अंदाज इतना दिल दहला देने वाला होता है कि जिसे सुनकर आप की हवाइयां छूट जाएंगी। जब यह मैदान में उतरता है तो सारे जानवर इससे बचने के लिए इधर-उधर भागने लगते हैं। यह सिर्फ पक्षियों को ही नहीं बल्कि बड़े से बड़े जानवरों को भी अपना शिकार बनाने में माहिर होता है।

तेंदुए का शिकार कर, बाज ने की दरिंदगी की हद पार, उड़ाया तेंदुए का गर्दन

आज हम आपके लिए इस वीडियो में कुछ खास लेकर आए हैं जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे। आकाश का बादशाह बाज जोकि शेरों का भी सवा शेर है। यह अपने से बड़े जानवरों का भी शिकार करता है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इसने तेंदुए जैसे बड़े और खूंखार जानवरों को भी नहीं बख्शा। उसने अपने विशाल जबड़ों से तेंदुए की गर्दन से उसको जकड़ लिया और उसके गर्दन से ही उसे उठा ले गया।

तेंदुए का उड़ाया गर्दन

यूट्यूब चैनल पर इस समय यह वीडियो काफी तेजी से दिलों पर छा रही है। इस चील ने उसके गर्दन को धड़ से अलग कर दिया दिल दहला देने वाले वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है। इस समय यह वीडियो यूट्यूब के अकाउंट @spiro facts से वायरल किया गया है। इस अकाउंट पर आपको इससे जुड़े और भी मजेदार वीडियोस देखने को मिल जाएंगे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *