“मेरा दिल ये पुकारे आजा” गाने पर क्यूट सी बच्ची ने किया बेहद शानदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

“मेरा दिल ये पुकारे आजा” गाने पर क्यूट सी बच्ची ने किया बेहद शानदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी जोरों शोरों से वायरल हो रहा है और लोग इसे देखना बेहद पसंद कर रहे हैं जो एक पाकिस्तान का वीडियो था इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक छोटी बच्ची 50 के दशक के सुपरहिट गाने मेरा दिल यह पुकारे आजा पर डांस करती नजर आ रही है।

“मेरा दिल यह पुकारे आजा” गाने पर क्यूट सी बच्ची ने किया ऐसा डांस, वायरल हो गया पूरी दुनिया में

1954 में एक फिल्म रिलीज हुआ था जिसका नाम नागिन था। यह एक ब्लैक एंड वाइट मूवी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और इसका एक गाना “आजा मेरा दिल यह पुकारे आजा” यह बॉलीवुड के सुपरहिट गानो में से एक था, इस गाने को अपनी आवाज हमारे भारत की स्वर कोकिला “लता मंगेशकर” ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है। यह गाना अपने समय में काफी हिट रहा है। आज कल जबसे एक पाकिस्तानी लड़की ने इस गाने पर डांस किया है तब से यह बहुत ट्रेन्ड में चल रहा है इसी के चलते हाल ही में एक छोटी बच्ची ने डांस किया है जिसका ऐसा डांस देख लोग हैरान रह जा रहे हैं।

इंटरनेट पर छा रहा छोटी बच्ची का यह डांस

जैसा कि आप जानते ही होंगे कि आजकल पुराने गानों पर डांस का ट्रेंड काफी तेजी से चल रहा है जिसके चलते आजकल हर लोग इस पर डांस कर वीडियो बना रहे हैं हाल ही में आया बच्ची का यह डांस विडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा इस वीडियो में एक छोटी लड़की बड़े शानदार तरीके से डांस करती हुई नजर आ रही है। इस गाने का लुफ्त उठाते हुए वह अपने ठुमको से लोगों का दिल जीत रही हैं। वह अपने कमर को मोड मरोड कर डांस करती नजर आ रही है। अगर आप भी इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो आप इंस्टाग्राम अकाउंट kathasindeपर आसानी से देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katha Shinde (@kathashinde)

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *