जंगल में घूमने आये लोगो पर बाघों के झुण्ड ने बोला धावा… कैसे बची जान देख हो जायेंगे हैरान

जंगल में घूमने आये लोगो पर बाघों के झुण्ड ने बोला धावा… कैसे बची जान देख हो जायेंगे हैरान

टाइगर एक ऐसा जानवर है जिससे हर जानवर डरते हैं टाइगर की गड़गड़ाहट सुनकर ही सारे जानवर भागने लगते हैं लेकिन क्या जंगल की दुनिया से बाहर भी टाइगर का राज होता है उसी की चलती है। वैसे तो आपने जानवरों से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखे होंगे लेकिन आज हम आपको टाइगरो का एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे आप ने तो क्या किसी ने भी कभी देखा नहीं होगा और ना ही सुना होगा।

बांग्लादेश के इस जंगल के टाइगरो ने चलती सफारी बस पर कर दिया हमला, वीडियो हो गया वायरल

हाल ही में सोशल मीडिया पर बांग्लादेश का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे बड़ी मात्रा में लोग देख रहे हैं। इस वीडियो में आप को कई खूंखार रॉयल बंगाल टाइगर देखने को मिलेंगे। यह देखने में काफी ही अधिक गुस्सैल और खतरनाक लग रहे हैं सोचिए जरा अगर ऐसे ही कई टाइगर आप पर हमला कर दे तो आपकी क्या हालत होगी। यह सोचकर ही आप घबरा गए होंगे वास्तव में ऐसा हुआ है।

हादसे के शिकार हुए सफारी बस में बैठे सवार आदमी अब भी सदमे में

इस वीडियो में आप देखेंगे की एक सफारी बस जंगल के रास्ते से गुजर रही थी और उस पर जंगल के इन टाइगर ने मिलकर गाड़ी पर हमला बोल दिया। गाड़ी में बैठे व्यक्तियों की संख्या काफी अधिक दिखाई दे रही है। उस वाहन में बैठे वह लोगों ने यह कल्पना भी नहीं किया होगा कि यह टाइगर उन पर हमला कर देंगे उन्होंने तो अब तक आपकी तरह केवल फिल्मों और किताबों में ही शेर को देखा होगा। आप इस वीडियो को @ferdous the travel king नामक एक यूट्यूब अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है। अब तक इस वीडियो को लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है। अब तक इस वीडियो को हजार से ज्यादा लोग पसंद भी कर चुके हे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *