लड़की फ़ोन चलने में व्यस्त थी तभी अजगर ने जो किया… घर वाले रो रो के किया बुरा हाल

लड़की फ़ोन चलने में व्यस्त थी तभी अजगर ने जो किया… घर वाले रो रो के किया बुरा हाल

आजकल सोशल मीडिया पर रोजाना जानवरों से जुड़े ढेरों विडियो देखने को मिल रहे हैं, कुछ विडियो देखने में बहुत ही खुशनुमा सा लगता है लेकिन कुछ विडियो ऐसे होते है जो लोगों के दिलो को दहला के रख देते हैं, अक्सर सोशल मीडिया पर साँप, अजगर से जुड़े ढेरों विडियो देखने को मिल जाता है जो कि बेहद खतरनाक होता है।

घर पर नहीं था कोई भी और अजगर से अकेले भीड़ गई यह मासूम लड़की

“अजगर” इसका नाम सुनते ही लोगों के रुह काप उठता हैं, यह एक बहुत ही लम्बा, मोटा और विशाल साँप होता है जिसे देखकर हमारे भीतर भय जाग उठता है। आज आप सभी को इस विडियो में एक अजगर और एक मासूम लड़की के बीच हो रहे ताल मेल को दर्शाया गया है।सोशल मीडिया पर हाल ही में आया एक विडियो काफी चर्चे में चल रहा है जिसमें एक बच्चा अजगर के साथ बैठा नजर आ रहा है।

मासूम लड़की के वीडियो को देख लोग रह गए दंग

आप सभी इस विडियो में देख रहे होंगे की एक नहीं बल्कि दो-दो भयानक अजगर जो 6 से 7 मीटर लम्बा है, देखने में काफी मोटा, भयानक और खतरनाक लग रहा है, यह एक मासूम लड़की के पास रेंग रहा है, मासूम लड़की बिना किसी डर के उसके पास बैठा है। अजगर का मुँह लड़की के पीठ से दबा हुआ है, फिर भी लड़की बड़े ही आराम से किताब पढ़ती हुई नजर आ रही है, यह विडियो देखने में काफी दिलचस्प लग रहा है, लोग इस विडियो को देख लड़की कि हिम्मत की वाह वाही कर रहे हैं, मासूम लड़की को अजगर के साथ ऐसे बैठे देख लोगो की आँखें खुली कि खुली रह जा रही है, यह विडियो सभी को बेहद पसंद आ रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *