श्रीदेवी के गाने पर भाभी जी ने किया गजब का डांस लटके झटके ने किया दुनिया को कायल

श्रीदेवी के गाने पर भाभी जी ने किया गजब का डांस लटके झटके ने किया दुनिया को कायल

पुरानी फिल्मों के गानो का दौर एक बार फिर से आने लगा है जहां फिल्मों का रीमेक remake किया जा रहा है वही उनके गानों को भी remake किया जा रहा है। इस तरह पुराने ट्रेंड फिर से चलने लगा । इसी ट्रेंड को आज का यूथ फॉलो कर रहा है । और नए नए शॉर्ट वीडियो बना रहा है ।
इसी बीच हम आपको दिखाने जा रहे है भाभी जी के एक और डांस vedio जिसमे वो श्री देवी के गाने “पर्वत से काली घटा लहराई ” पर जोरदार perfomence दिया है।
भाभी जी के एक एक moves ने लोगो को श्री देवी कि याद दिला दी। भाभी जी के उम्दा डांस को देख के उनकी popularity बढ़ती ही चली जा रही हैं।

भाभी जी के डांस देख लोग बोले आप ही हुए श्रीदेवी हो

आज कल सोशल मीडिया पर पुराने गाने पर विडियो बनाने का ट्रेन्ड चल रहा है, लोग जोरो सोरो से पुराने गाने पर लगातार विडियो बना रहे है। आज आप सभी इस विडियो में देख रहे होंगे की एक भाभी जी बॉलीवुड का ऐवरग्रीन गाना “पर्वत से काली घटा लहराई ” गाने पर जबरदस्त डांस किया। इस विडियो में भाभी जी मल्टी रंग की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत डांस कर रही है। बॉलीवुड का ऐवरग्रीन गाना “पर्वत से काली घटा लहराई”यह ” चांदनी ” फिल्म का गाना है, इस फ़िल्म मे श्रीदेवी और ऋषि कपूर ने अपना किरदार निभाया है। इस गाने को “आशा भोसले” और विनोद राठौड़” ने अपनी आवाज दी है।

वायरल वीडियो 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Leena pal city delhi (@leena_pal_)

इस विडियो में भाभी जी बिल्कुल इस गाने से मैच करता हुआ डांस स्टैप करने की कोशिश कर रही है, भाभी जी का एक एक डांस स्टैप लोगो को श्री देवी की याद दिला रहा है। भाभी जी ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया है। सभी इनके इस डांस विडियो को देख अपना मनोरंजन कर रहे हैं।
आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर “leena –pal” नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, इस विडियो पर लाखों व्युज और 50 हजार लाइक आ चुके हैं। लोगो ने भाभी जी के इस डांस विडियो पर जम कर कमेंट किया है, सभी को इनका यह डांस विडियो बेहद मस्ती भरा लग रहा है।

देखिये और भी हॉट विडियो 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *