घर में आए बंदर को भगाने की कोशिश कर रही थी महिला, लेकिन डरने के बजाय बंदर ने कर दिया ऐसा हाल, देखें यह वीडियो

घर में आए बंदर को भगाने की कोशिश कर रही थी महिला, लेकिन डरने के बजाय बंदर ने कर दिया ऐसा हाल, देखें यह वीडियो

आजकल सोशल मीडिया पर बंदरो का वीडियो काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है और आप तो जानते हैं कि बंदरो की हरकतें लोगों का दिल काफी तेजी से जीत लेती है। वैसे तो सोशल मीडिया पर बंदरों से जुड़े कई वीडियो जो आपने देखे होंगे लेकिन वीडियो जो अभी अभी सामने आ रहा है यह लोगों को हैरान कर दे रहा है। जानवरों में सबसे ज्यादा बंदरो के कारनामा का वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा हैं।

दिनदहाड़े घर में घुस आया बंदर, जब महिला बनाने की कोशिश कर रही थी तो बंदर ने किया ऐसा कि महिला भी रह गई दंग

अभी-अभी एक महिला और कई बंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर देखा गया है जिसे देख लोगों कोई नाराजगी हो रही है. बंदर एक ऐसा जानवर है जिसे देखकर हमारे भीतर भय जाग उठता है। ऐसे मैं एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर एक महिला के घर में घुस आता है पहले तो महिला उस बंदे को देखकर डर जाती है लेकिन फिर साहस दिखाकर उसे भगाने की कोशिश करती है पर बंदर नहीं भागता फिर वह महिला अपना चप्पल निकाल कर उससे भर आती है तो बंदर का पारा हाई हो जाता है और वह अपना गुस्सा दिखाता है गुस्से से बौखलाया बंदर महिला के ऊपर हमला कर देता है और उसके पेट पर अपने हाथ से मार देता है।

महिला को बंदर से पंगा लेना पड़ा भारी

ऐसा लग रहा है कि इस महिला को बंदर ने काफी तेजी से मारा है वीडियो में आप आगे देख रहे होंगे कि किस तरह यह बंदर महिला पर भारी पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर हाल ही में आया यह विडियो काफी चर्चे में चल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो यूट्यूब के deep info यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया था।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *