बाइक से घर जा रहा था शख्स तभी कोबरा ने किया ऐसा हमला…. मदद आने में हुई देर

बाइक से घर जा रहा था शख्स तभी कोबरा ने किया ऐसा हमला…. मदद आने में हुई देर

जैसा कि आप जानते हैं कि कोबरा सांप एक बेहद ही विषैला जीव है। आम आदमी इसके नाम से ही भयभीत हो जाते हैं। अगर यह एक बार किसी को काट ले तो उसकी मृत्यु निश्चित है। इसका विष किसी भी इंसान की आसानी से प्राण ले सकती है जरा सोचिए उस आदमी का क्या हाल होगा जिसका सामना जंगल के रास्ते से जा रहे इस समय किंग कोबरा से हो जाए।

जंगल के रास्ते से जा रहा था यह आदमी तभी किंग कोबरा ने कर दिया हमला

जी हां हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जहां पर एक आदमी जंगल के रास्ते कहीं जाते हुए नजर आ रहा है इस आदमी को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह शख्स बहुत ही जल्दी में है और इस वजह से इसने जंगल का रास्ता चुना पर रास्ते में ही ऐसा हो जाता है कि उसे इस रास्ते से आना भारी पड़ जाता है दरअसल किंग कोबरा बाइक सवारी इस व्यक्ति पर हमला कर देता है वह जाकर उसके बाइक में चढ़ जाता है और उसके पैरों को पकड़ लेता है।

बाल-बाल जिंदा बचाया यह शख्स जब जंगल में रेस्क्यू टीम मिलि

बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक गांव के पास के जंगल का है जहां के लोग शॉर्टकट रास्ते के लिए जंगल के रास्ते का सहारा लेते हैं और इसी चक्कर में वह अपनी जिंदगी खतरे में डाल देते हैं । सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यह वीडियो यूट्यूब चैनल cobra action से वायरल किया गया है जिसे देखने में लोग काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *