शख्स ने कोबरा पर दो बार चलाई गोलियां, उसके बाद गुस्साए सांप ने किया कुछ ऐसा..देखें वीडियो

शख्स ने कोबरा पर दो बार चलाई गोलियां, उसके बाद गुस्साए सांप ने किया कुछ ऐसा..देखें वीडियो

सांप सरीसृप होते हैं और कहीं भी जाने की क्षमता रखते हैं। सांप ऊंची इमारतों और पेड़ों पर भी चढ़ सकते हैं। यह एक लंबा जीव है जो गोलाकार आकार लेता है। और एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाता है। सांप की जीभ कांटेदार होती है और नियमित रूप से अंदर और बाहर फड़फड़ाती है। छोटे से लेकर बड़े तक के सांप होते हैं। सांपों की कुछ प्रजातियां इतनी जहरीली होती हैं कि किसी की भी जान ले सकती हैं। हम आपको कैसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें एक शख्स के साथ-साथ ने क्या किया जब उसने सांप पर दो बार चलाई गोली।

इस शख्स ने दो बार कोबरा पर गोली चलाने की की कोशिश, फिर कोबरा ने चखाया सबक

वीडियो में आप देख रहे होंगे कि एक सेक्स जो देखकर लगता है कि यह शिकार का काफी शौकीन है वह किंग कोबरा का शिकार करने की कोशिश करता है उसने एक बार नहीं बल्कि 22 बारिश कोबरा सांप पर गोली चला कर मारने की कोशिश की जिसके बाद कोबरा का हुआ पारा हाई फिर कोबरा न जब फन फैलाकर दिखाया अपना गुस्सा तो इस शख्स को पड़ा भारी ।

बेवकूफी भरी बहादुरी दिखाकर इस शख्स को अपनी जान से धोना पड़ा है

इस समय इंटरनेट पर यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें आपने देखा होगा कि किस तरह से इस शख्स ने गोली चला कर कोबरा को मारने की कोशिश की पर कोबरा नहीं है इसे अच्छा खासा मजा चखा दिया। यह वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है जिसे काफी बड़ी मात्रा में लोग देख रहे हैं।

 

 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *