सांप का वीडियो बनाकर वायरल कर रही थी लड़की मगर हुआ उल्टा….. देख हो जायेंगे हैरान

सांप का वीडियो बनाकर वायरल कर रही थी लड़की मगर हुआ उल्टा….. देख हो जायेंगे हैरान

स्नेक रेस्क्यू वह शख्स होते है जो अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की जान जहरीले नागो से और नागों की जान लोगों के हाथो से बचाता है आज के समय में भारत के कोने कोने में अगर किसी के भी घर एरिया में कोई सांप पाए जाते हैं तो लोग उसे बिना मारे बिना डरे तुरंत स्नेक रेस्क्यूअर को बुलाते हैं और यह स्नेक रेस्क्यू लोग उस सांप को पकड़कर दूर जंगल में सुरक्षित छोड़ देते है। कभी-कभी बेजुबान जहरीले नाग से स्नेक रेस्क्यूअर को भी खतरा हो जाता है और उनकी भी जान जोखिम में आ जाती है।

बड़ी निडरता से स्नेक सेवर मधु खेलती नजर आई इस कोबरा के साथ

“स्नेक सेवर मधु निर्जारा” अपने स्नेक रेस्क्यू से जुड़े वीडियोस साधारणतः सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है यह वीडियो भी इनके ऑफिशियल चैनल स्नेक सेवर मधु से शेयर किया गया है स्नेक सेवर मधु के सब्सक्राइबर की संख्या काफी ज्यादा है और यह वीडियोस लाइक्स बटोरने वाले वीडियो में से एक है इनके वीडियोस काफी फेमस होते हैं।आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि मधु बड़े ही आराम से एक खतरनाक किंग कोबरा के साथ मजे करते हुए दिखाई दे रही है।

बड़े आराम से मौज मस्ती के साथ यह महिला कोबरा को खिलाती नजर आई

इस वीडियो में आप देख रहे होंगे कि किस तरह से इस कोबरा के साथ मौज मस्ती करती हुई नजर आ रही है हैरानी की बात तो यह है कि या कोबरा भी नक्शे मधु को काटने की कोई कोशिश नहीं कर रहा है। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से चारों तरफ वायरल हो रही है आपकी जानकारी के लिए बता देगी यह वीडियो यूट्यूबर स्नेक सेवर मधु द्वारा शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *