भाभी ने देवर की शादी में किया किया ऐसा डांस, देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो

भाभी ने देवर की शादी में किया किया ऐसा डांस, देखते ही देखते वायरल हो गया वीडियो

इंडियन वेडिंग में बहुत सारे फंक्शन होते हैं और इस दौरान दुल्हन-दूल्हे और उनके रिश्तेदार खूब डांस कर धमाल मचाते हैं और शादी का माहौल बनाते हैं। संगीत सेरेमनी हो या मेंहदी सेरेमनी दुल्हन और उसकी सहेलियां अपने खूबसूरत परफॉर्मेंस से लोगों का दिल चुरा ही लेती हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही डांस का वीडियो सामने आया है, जिसमें दुल्हन अपने संगीत सेरेमनी में जलवा बिखेर रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक दुल्हन स्टेज पर “पालकी में होके सवार चली रे” सॉन्ग पर लाजवाब डांस कर सुर्खियां बटोर रही है।

संगीत सेरेमनी में दुल्हन के “पालकी में होके सवार चली रे” पर डांसकर लूट ली सबकी वाहवाही

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी से जुड़े संगीत सेरेमनी में खूब धमाल मचा हुआ है और सबसे पहले परफॉर्मेंस की बारी दुल्हन की आती है। वो डीजे पर अपनी शानदार डांस परफॉर्मेंस के साथ आती है और इस सुपरहिट गाने पर लाजवाब डांस से गेस्ट के साथ-साथ अपने घरवालों का भी दिल जीत लेती है। दुल्हन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाए हुए है। दुल्हन गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई है दुल्हन ने पालकी में होके सवार चली रे मैं तो अपने साजन के द्वार चली रे पर डांस कर जश्न में चार चांद लगा दिया है वहां मौजूद परिवार और रिश्तेदार सभी लोग दुल्हन के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं वाकई इन्होंने डांस ही इतना अच्छा किया है कि वहां मौजूद लोग तालियां बजाने पर मजबूर हो जा रहे है।

दुल्हन का ऐसा शानदार परफॉर्मेंस देख लोग उतारने लगे इनकी नजर

दुल्हन ने जिस तरह से संगीती सेरेमनी में डांस परफॉर्मेंस से समां बांधा है उसने सभी का दिल जीत लिया है दुल्हन कैसे डांस देख उसकी मां स्टेज पर आकर दुल्हन का नजर उतारने लगती है। वीडियो को यूट्यूब पर techy नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया है और महज कुछ महीने में इसे देखने वालों का आंकड़ा 21 m पहुंचने वाला है। 119 k से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *