नदी में मछली पकड़ रहा था शख्स तभी शार्क मछली ने किया ऐसा तांडव… देख हिल गए लोग

नदी में मछली पकड़ रहा था शख्स तभी शार्क मछली ने किया ऐसा तांडव… देख हिल गए लोग

शार्क मछली एक ऐसी मछली है जो अन्य मछलियों की अपेक्षा काफी बड़ी और खतरनाक होती है। यह दुनिया के हर एक नदी, समुद्र तथा तालाब में पाए जाने बाली जीव है। मछलियों की कई तरह की प्रजाति होती है जिनमें से शार्क जो कि काफी ताकतवर और बड़ी होती है। यह अपने से 4 गुने साइज वाले शिकार को भी निगल है। आज हम आपके लिए ऐसा ही एक वीडियो लेकर आए हैं जिसमें आप देखेंगे कि एक मछुआरा जो नदी में मछली पकड़ रहा था तभी एक शार्क मछली ने उस पर हमला कर दिया

नदी मैं मछली पकड़ने गया था यह मछुआरा तभी शार्क मछली ने उस पर कर दिया हमला

शार्क मछली एक ऐसा जीव है जो कि बड़े-बड़े नदियों तथा समुद्रों में पाया जाता है। अक्सर नदियों और तालाबों में मछलियों को पकड़ने के लिए मछुआरे जाल फेंकते हैं सोचिए जरा तब क्या होगा अगर उस नदी में अपना पेट पालने के लिए मछुआरा मछली पकड़ने गया हो और वह खुद ही एक शार्क मछली का खाना बन गया हो। जी हां ऐसा ही एक वाक्या शहर में हुआ जहां पर एक मछुआरे को शार्क मछली ने निगल लिया है।

जाल में फंसा देख लोगों में मची हलचल

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से चारों ओर वायरल हो रही है लोग काफी दिलचस्पी के साथ इसे देख रहे हैं जाल में मछली फसाने गया मछुआरा खुद ही मछली का शिकार बन गया है और वह देखते ही देखते कहां गायब हो गया या किसी को नहीं पता है ऐसा वीडियो देख सोशल मीडिया पर लोग काफी ज्यादा अपने अपने कमेंट पास कर रहे हैं।यह वीडियो @wild fighter नामक यूट्यूब अकाउंट पर पोस्ट किया गया था जिस पर अब तक 4.9 मिलीयन व्यूज और 13k लाइक्स आ चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *