शरकस में भालू के साथ मस्ती करना लड़की को पड़ा भारी, भालू ने किया बचकानी हरकत…

शरकस में भालू के साथ मस्ती करना लड़की को पड़ा भारी, भालू ने किया बचकानी हरकत…

पहले के समय में मोबाइल टीवी जैसे कोई भी गैजेट्स नहीं हुआ करते थे तो लोग सर्कस में जाना पसंद करते थे वहां के जंगली जानवरों तथा जोकरो के करतब को देख लोग काफी खुश हुआ करते थे। सर्कस में जंगली जानवरों जैसे शेर, हाथी, भालू आदि प्रशिक्षित करके उनसे तरह-तरह के खेल-तमाशे दिखाये जाते है। साथ ही आदमी भी जोकर आदि की शक्लें बनाकर लोगों का मनोरंजन करते हैं। जिसे देख लोग काफी खुश हुआ करते थे और अपने बच्चों को इन प्रशिक्षित जानवरों तथा जोकरो से मिला करते थे। लेकिन अब के इस बदलते दौर के साथ सर्कस के प्रति लोगों का आकर्षण दिन-प्रतिदिन कम होता जा रहा है। आज हम आपके लिए कुछ ऐसा ही वीडियो लेकर आए हैं जिसमें भालू रंगीले अंदाज में करतब दिखाता हुआ नजर आ रहा है।

सर्कस में लोगों का दिल जीतता नजर आया भालू, अपने करतब से लोगों को किया हैरान

सर्कस एक चलती-फिरती कलाकारों की कम्पनी होती है। जिसमें कई तरह के जानवर जैसे शेर,भालू, बंदर ,कुत्ता आदि तरह के जानवरों को प्रशिक्षण देकर उन्हें लोगों के बीच नाट्य कर लोगों का मन जीतने का मौका प्रदान करते हैं। हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक भालू जो सर्कस के सभी जानवरों और जोकरो को अपने करतब से लोगों का दिल जीतता‌ हुआ नजर आ रहा है। वाह ऐसा ऐसा काम कर रहा है जिसके आगे इंसान भी कुछ नहीं है वैसे तो जानवरों से कुछ भी कर आना पॉसिबल नहीं है पर इस वीडियो में कुछ और ही देखने को मिल रहा है। यह सब जानवर रिंग मास्टर की बातों को इतना मानते हैं कि मात्र उसकी सारी सही वह सब अपना काम करना तथा लोगों को करतब दिखाना शुरू कर देते हैं।

भालू ने कर दिखाया हैरतअंगेज कारनामा

वायरल हुई इस वीडियो को देख लोगों मैं काफी हलचल मच रही है। अब के समय में सर्कस का चलन बंद होने की कगार पर है पर इस सर्कस का वीडियो लोगों के दिल में घर कर गया है। इस वीडियो पर काफी सारे लाइक और कमेंट मिले हैं। वायरल हुए इस वीडियो को यदि आप देखना चाहते हैं तो यूट्यूब के अकाउंट @LIO595 पर आसानी से देख सकते हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *