खेत में जोड़ा खा रहे अजगर को पकड़ने के लिए लगाया ऐसा जुगाड़… मगर लास्ट में जो हुआ

खेत में जोड़ा खा रहे अजगर को पकड़ने के लिए लगाया ऐसा जुगाड़… मगर लास्ट में जो हुआ

सांप दिखने में छोटा हो या विशालकाय, लोगों की हालत तो दोनों को ही देखकर खराब हो जाती है। उसका नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं।सांप जिस तरह से जमीन पर रेंगता है उसे देखकर ही लोगों में दहशत फैल जाती है। वहीं, अगर ये किसी को काट ले तो उसकी मौत भी हो सकती है। यही वजह है कि सांप को देखते ही लोग अपना रास्ता बदल लेते हैं। वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से एक सांप खेत में दुबक कर बैठा हुआ है।

अपना खेत जोत रहा था किसान तभी उसे अपने खेत में मिला एक अजगर जैसा बड़ा सांप, देख उसकी हालत हुई पस्त

सोशल मीडिया पर इन दिनों सांप से जुड़ा बेहद चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे विशालकाय अजगर जैसा बड़ा सांप बड़े आराम से झाड़ियों के बीच बैठा हुआ है जब खेत में काम कर रहे इस शख्स की नजर सांप पर पड़ती है तो वह हक्का-बक्का हो जाता है और डर के मारे वह तुरंत सांप पकड़ चले जाने वाले स्नेक रेस्क्यूअर को कॉल करके बुलाता है वह स्नेक रेस्क्यू को बताता है कि यह देखने में ही काफी खतरनाक लग रहा है इतना ही नहीं जब उसे स्नेक कैचर पकड़ने जाता है तो वह उस पर हमला बोल देता है। ये वीडियो शॉकिंग इसलिए भी है, क्योंकि इसमें काफी दिल दहला देने वाले तरीके से आकर डसने की कोशिश की।

अपने खेत में इतना बड़ा सांप देख यह शक्स अब भी है दहशत में

दरअसल आप इस वीडियो में देखेंगे कि किस तरह से यह विशालकाय नाग किसान के खेत में लगे झाड़ियों में आराम से बैठा हुआ नजर आ रहा है। इसमें इतनी ताकत होती है कि वह हड्डियों को भी तोड़ सकता है। इस वीडियो में जब स्नेक कैचर ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह स्नेक रेस्क्यू को डसने की कोशिश की, पर वह शख्स ट्रेंड होने के कारण खुद को बचा लिया और रेस्क्यू कर उसे अपने कब्जे में कर लिया। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से फैल रहा है लोग इस शख्स की खूब तारीफ कर रहे हैं। अगर आपको भी यह देख वीडियो देखना है तो आप यूट्यूब पर आसानी से देख सकते हैं इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख रखा है तथा काफी लाइक और सब्सक्राइब मिले हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *